Site icon News Jungal Media

पटना सिविल कोर्ट में ब्‍लास्‍ट, दारोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

पटना के सिविल कोर्ट में अचानक ब्‍लास्‍ट होने से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गए. धमाके में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायलों में एक दारोगा रैंक के अधिकारी हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्‍हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

न्युज जंगल डेस्क कानपुर :- इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है. यहां सिविल कोर्ट में धमाका हुआ है. इस धमाके में  पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसवालों में एक दारोगा भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि अगम कुआं थाने की पुलिस से विस्‍फोटक बरामद किया था. इस विस्‍फोटक को सीन कराने (कोर्ट को दिखाने के लिए) के लिए सिविल कोर्ट लाया गया था. विस्‍फोटक को कोर्ट के एक कमरे में रखा गया था. कुछ ही देर बाद कोर्ट के एक रूम में रखा विस्‍फोटक ब्‍लास्‍ट कर गया. धमाके की चपेट में वहां मौजूद 4 पुलिसवाले भी आ गए. इनमें से एक दारोगा भी शामिल है. गंभीर रूप से घायल दारोगा को इलाज के लिए PMCH भेजा गया है. अन्‍य दो घायल पुलिसकर्मियों का इलाज भी PMCH में ही चल रहा है.

फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि पटना सिविल कोर्ट के एक कमरे में रखा गए विस्‍फोटक में अचानक से ब्‍लास्‍ट कैसे हो गया? धमाके की आवाज सुनकर कोर्ट परिसर में कोलाहल मच गया. कोर्ट परिसर में मौजूद लोग वहां इकट्ठा हो गए. धमाके में घायल पुलिसकर्मियों को तत्‍काल इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया. बताया जा रहा है कि धमाके की चपेट में आने से दारोगा रैंक के एक पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, दो अन्‍य पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े:-असम के CM हिमंत ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस किया

Exit mobile version