Site icon News Jungal Media

अयोध्याः पुजारी आत्महत्या केस में चौकी इंचार्ज और सिपाही लाइन हाजिर, दोनों पर मृतक ने लगाए थे आरोप

नरसिंह मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या करने के पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो किया, जिसमें अयोध्या कोतवाली के रायगंज चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल सुभाष सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे की खबर को संज्ञान में लेकर अयोध्या के डीआईजी मुनिराज ने उप निरीक्षक और कांस्टेबल पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया.

News Jungal Desk : अयोध्या में बीते दिनों नरसिंह मंदिर के पुजारी ने पुलिस प्रशासन से तंग आकर फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी थी. हालांकि नरसिंह मंदिर के पुजारी ने आत्महत्या करने के पहले फेसबुक पर लाइव वीडियो किया, जिसमें अयोध्या कोतवाली के रायगंज चौकी इंचार्ज और कांस्टेबल सुभाष सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद मे प्रमुखता से खबर चलाया था अयोध्या के डीआईजी मुनिराज ने उप निरीक्षक और कांस्टेबल पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया था ।

आपको बताते चलें नरसिंह मंदिर में पिछले काफी दिनों से कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था । जिसमें मौजूदा महंत पिछले कई महीनों से लापता है. हालांकि पुलिस की माने तो मंदिर के पुजारी पर महंत के लापता होने का आरोप लग रहा था । लेकिन पिछले दिनों नरसिंह मंदिर के पुजारी ने पुलिस प्रशासन पर धन उगाही का आरोप लगाते हुए फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान आत्महत्या कर लिया था हालांकि पुलिस अब इस पूरे मामले में बारीकियों से जांच पड़ताल में जुट गई है ।

पुलिस-प्रशासन पर खड़े हो रहे सवाल
पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान भी खड़ा होता है । क्योंकि काफी लंबे समय से कब्जे को लेकर चले आ रहे विवाद में कई महीनों से लापता नरसिंह मंदिर के महंत का पता पुलिस प्रशासन ने अभी तक नहीं लगा पाया है । तो वहीं एक नया विवाद फिर से पुलिस प्रशासन के सामने खड़ा हो गया है । अब पुलिस प्रशासन मंदिर विवाद की पूरी गुत्थी समझने में जुट गई है. अब देखना होगा क्या लापता महंत को प्रशासन कितने दिनों में पता लगा पाती है. इतना ही नहीं मंदिर के पुजारी के रहस्यमई मौत का पता लगाने में भी पुलिस प्रशासन के लिए कड़ी चुनौती है ।

Read also : बिहार कैबिनेट का ब़डा फैसला 1.78 शिक्षकों की बहाली पर लगी मुहर

Exit mobile version