Site icon News Jungal Media

Kanpur Accident: साइकिल से काम पर जा रहे सफाई कर्मचारी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस…

कर्मचारी की मौत की सूचना पर सैकड़ो की तादाद में नगर निगम संविदा कर्मी घटना स्थल पहुंचे और हंगामा करने लगे। उन्होंने साथी मृतक संविदा कर्मी का शव कालपी रोड के बीच में रखकर रोड जाम कर दी।

News jungal desk: कानपुर में पनकी थाना क्षेत्र में साइकिल सवार संविदा सफाई कर्मचारी को एक अज्ञात वाहन ने भयानक टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन घायल अधेड़ को हैलट लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और वाहन की तलाश भी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पनकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर निगम संविदा सफाई कर्मी राम प्रकाश (48) काम पर जा रहा था। इसी दौरान इंडियन  पेट्रोल पंप के पास कालपी रोड पर अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। परिजन उसे हैलट ले कर गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।
वहीं, साथी कर्मचारी की मौत की सूचना पर सैकड़ो की तादाद में नगर निगम संविदा कर्मी घटना स्थल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया । उन्होंने साथी मृतक संविदा कर्मी का शव कालपी रोड के बीच में रखकर रोड जाम लगा दिया । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस कर्मचारियों को समझाने का प्रयास कर रही है।

Read also: ज्ञान डेयरी का उद्घाटन करेंगे सीएम, जानिए कितने लोगों को मिलेगा प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रोजगार…

Exit mobile version