Site icon News Jungal Media

Gujarat Election: 20 लाख रोजगार, 1 ट्रिलियन इकॉनोमी और कृषि को 10 हजार करोड़,BJP का जारी हुआ संकल्प पत्र

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है. बीजेपी ने सत्ता में वापसी करने पर 5 साल में 20 लाख रोजगार देने की बात कही है.

Election Desk : गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए एक हफ्ते से भी कम वक्त बचा है. सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने-अपने पाले में करने की जद्दोजहदत में जुटे हुए हैं. पार्टियां गुजरात की जनता से लुभावनें वादे कर रही हैं. इस बीच गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार (16 नवंबर) को अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया .

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गांधीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर 2022 के लिए पार्टी का संकल्प पत्र जारी करने से पहले एक वीडियो जारी किया. इससे पहले उन्होंने संविधान दिवस पर देश के संविधान की कॉपी पर पुष्प चढ़ाए. नड्डा ने इस दौरान कहा कि हम संविधान को लेकर समर्पित लोग हैं. इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और बीजेपी के शासन में गुजरात का निरंतर विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ही राज्य का समग्र विकास कर सकती है,बीजेपी ने हमेशा ही सभी वर्गों का हित और विकास के लिए बिना किसी भेदभाव के काम किया है. 

गुजरात के लिए बीजेपी का संकल्प पत्र

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बताया कि इस संकल्प पत्र को बनाने के लिए गुजरात के एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों से राय ली जा चुकी है. उन्होंने कहा कि इसके लिए एक व्हॉट्सऐप नंबर जारीहुआ था, इसके जरिये गुजरात के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले नागरिकों, छात्रों, किसानों, कारोबारियों आदि से लोगों की राय लेने के बाद बीजेपी ने अपना ये संकल्प पत्र तैयार किया है. 

यह भी पढ़ें :- काव्य पाठ करने से रोके जाने पर भड़की कवियत्री Anamika Amber

Exit mobile version