तेजाब पीकर युवक ने की आत्महत्या,जानें वजह

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर कानपुर में चाचा-चाची से परेशान एक युवक ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता की तहरीर पर सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के दौरान पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है।

मामला ग्वालटोली थाने का है। मकबरा क्षेत्र में रहने वाले फखरुद्दीन ने बताया कि उनकी पत्नी की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से उनके बेटे मोनिष (24) से उसके चाचा शहाबुद्दीन और चाची रुखसाना मारपीट करते थे। 10 नवंबर को भी मारपीट की गई। इसके बाद चाची ने उसे रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

आरोप है कि मोनिष ने इसकी शिकायत ग्वालटोली थाने और डायल 112 से की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा उसे ही फटकार लगा दी। इससे सहमे मोनिष ने तेजाब पी लिया। इलाज के दौरान 14 नवंबर को उसकी लखनऊ के पीजीआई में मौत हो गई।

ग्वालटोली थाना प्रभारी केके दीक्षित ने बताया कि आरोपी चाचा-चाची के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने में एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी देखे: अगर बनना है रंक से राजा तो पहनिए ये रत्न


सुसाइड नोट भी पुलिस को सौंपा
मृतक के मामा असलम ने बताया कि मौत से पहले मोनिष ने एक सुसाइड नोट लिखा है। इसमें चाचा-चाची को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उनकी धमकियों से आजिज होकर उसने आत्महत्या करने की बात लिखी है। थाना प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट के हैंड राइटिंग की जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *