Site icon News Jungal Media

शादी न हो पाने से परेशान देवरों ने कुल्हाड़ी से काटा भाभी को, बचाने आए पड़ोसी को भी उतारा मौत के घाट..

Jalore Double Murder Case: राजस्थान के जालोर जिले के रामसीन थाना इलाके में दो युवकों ने अपनी सगी भाभी को सिर्फ इसलिए मार डाला कि क्योंकि उनकी सगाई नहीं हाे पा रही थी. इन देवरों ने इस दौरान बीच बचाव करने आए एक पड़ोसी को भी मौत के घाट उतार दिया. मासूम भतीजे की भी गर्दन पर वारकर के उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जालोर के रामसीन थाना इलाके से दिल को दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है. यहां दो कुंवारे देवरों (Devers) ने सगाई नहीं हो पाने से नाराज होकर अपनी सगी भाभी (Bhabhi) को ही मौत के घाट उतार डाला. आरोपियों ने इस दौरान बीच बचाव करने आए एक पड़ोसी को भी मौत के घाट उतार डाला. दोहरे हत्याकांड से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. वारदात के बाद एक आरोपी ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने का भी असफल प्रयास किया. दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के अनुसार वारदात रामसीन थाना इलाके में मोदरान गांव में शुक्रवार को पुलिस चौकी से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर हुई. प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि हत्या की वजह आरोपियों की सगाई नहीं हो पाना बताया जा रहा है. यहां दो युवकों ने अपनी भाभी को कुल्हाड़ी के वार मार डाला. दोनों कुंवारे देवरों का कहना था कि उन्होंने अपने भाइयों के साथ लंबे समय तक बिजनेस में उनका साथ दिया. अब उनकी उम्र 35 से 40 साल हो गई लेकिन अभी तक शादी नहीं हुई.

भाभी द्वारा बेटी का आटा-साटा न करने से रूकी थी सगाई- देवर
देवरों का कहना है कि भाभी सगाई के लिए अपनी बेटी का आटा-साटा करने के लिए तैयार ही नहीं हो रही थी. इससे उनकी सगाई नहीं हो पा रही थी. इसी बात से नाराज होकर दोनों देवरों ने अपनी भाभी को मार डाला. इस दौरान उनका एक पड़ोसी बीच-बचाव करने आया लेकिन आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा और मार डाला. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में अफरातफरी मच गई. वारदात की सूचना पर रामसीन थानाधिकारी अरविंद कुमार राजपुरोहित पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

12 वर्षीय भतीजे को भी नहीं छोड़ा
आरोपियों ने अपने 12 वर्षीय भतीजे की गर्दन पर भी कुल्हाड़ी से वार किया. फिलहाल उसे गंभीर हालात में भीनमाल के निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है. बाद में जालोर पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू और भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक सीमा गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. इस दौरान शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Read also: मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में पेश करेगी सीबीआई, शनिवार को खत्म हो रही है रिमांड

Exit mobile version