मनीष हत्याकांड की सीबीआई जांच शुरु होने पर पत्नी ने सीएम योगी को बोला थैंक्स

0

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। थैंक्यू योगी जी, आपकी सिफारिश के बाद सीबीआई जांच शुरू हुई है। अब भरोसा है कि मनीष को न्याय मिलेगा। बस सीबीआई अपनी जांच निष्पक्ष रूप से कर मनीष की निर्मम हत्या की वजह बता दे। ये बातें सीबीआई के एफआईआर दर्ज करने के बाद जानकारी मिलने पर दिवंगत मनीष गुप्ता की पत्नी ने कही। 

मीनाक्षी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़े भाई के तरह उनकी सारी मांगे पूरी की हैं। सीबीआई के लिए भी उन्होंने सिफारिश की थी, लेकिन जांच शुरू होने में देरी हो गई। पर अब सीबीआई ने अपनी तरफ से एफआर्ईआर दर्ज कर ली। सीबीआई की जांच शुरू होगी तो कई बड़े खुलासे और आरोपित पुलिसवालों की लापरवाही और उनके अपराध की कुंडली भी खुलेगी।

मीनाक्षी ने कहा कि वह सीबीआई की जांच से जानना चाहती हैं कि आखिरी 27 सितंबर की देर रात होटल के कमरे में ऐसा क्या हुआ था, जो पुलिस वालों को मनीष के साथ थर्ड डिग्री का प्रयोग करना पड़ा। वो कोई अपराधी तो थे नहीं। फिर ऐसा क्या हुआ था जो उन्हें पुलिस वालों ने अपराधियों की तरह मारा और निर्मम हत्या कर दी। कोई आमजन को तो थर्ड डिग्री प्रयोग नहीं करता है। इस घटना के पीछे कोई तो ऐसी बात है। अचानक से कोई होटल के उसी एक कमरे में घुसकर बेरहमी से नहीं पीटने लगेगा। सीबीआई अधिकारी निष्पक्ष रूप से जांच कर लें।

ये भी देखें – हिमाचल में कांग्रेस का क्लीन स्वीप, मंडी लोकसभा के साथ तीन विधानसभा सीटें भी जीतीं

मीनाक्षी ने कहा कि मुझे पूरी घटना की हिस्ट्री जाननी है। सीबीआई को जब मैं अपना बयान दूंगी तो घटना में शामिल आरोपितों के अपराध सामने आ ही जाएंगे। मेरा मानना है कि मेरे बयान के बाद मुझे सीबीआई को ये बताना नहीं पड़ेगा कि वो क्या धाराएं लगाएं। सीबीआई खुद अपने अनुसार आरोपितों पर धारा बढ़ा देगी और कई और आरोपितों के चेहरे सामने आएंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *