Site icon News Jungal Media

 देश को क्यों है राहुल गांधी की जरूरत, मिले ऐसे रिएक्शन..

सुप्रिया श्रीनेत ने चीन के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम से पूछा कि उनकी 56 इंच की छाती अब कुंद क्यों हो गई है?

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :–राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है,इसी बीच कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने एक वीडियो जारी कर बताया कि इस देश को राहुल गांधी की जरूरत क्यों है? दरअसल बता दें कि इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला। उनके बयान पर लोग कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं…

चीन को लेकर सरकार पर साधा निशाना…

दरअसल भारत और चीन की सेना द्वारा पूर्वी लद्दाख के गोगरा-हॉटस्प्रिंग्स क्षेत्र में पेट्रोलिंग प्वाइंट 15 पर सैनिकों की वापसी प्रक्रिया का संयुक्त सत्यापन किए जाने पर सवाल उठाते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘पिछले दो दिन में पूर्वी लद्दाख के हॉट-स्प्रिंग्स क्षेत्र में पेट्रोलिंग प्वाइंट-15 में भारत और चीन की सैन्य वापसी पर चर्चा हो रही है। सरकार भी शोर मचा रही है, चरण चुंबकों ने भी शोर मचाना शुरू कर दिया है लेकिन सच्चाई भयावह है!

(सुप्रिया ने किया ऐसा दावा)

जबकि कांग्रेस नेत्री ने आगे दावा किया कि ये डिसएंगेजमेंट नहीं है बल्कि सरकार द्वारा समझौता किया जा रहा है। यह समझ से परे है कि यह समझौता कैसे हुआ है, जिससे हम पेट्रोलिंग के अपने ही अधिकार को त्याग रहे हैं। नरेंद्र मोदी सरकार पर उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार ने सेना के मनोबल को गिराया है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम 1000 वर्ग किलोमीटर से अधिक क्षेत्र में अपना नियंत्रण खो रहे हैं और मोदी जी अपनी छवि बचाने में लगे हुए हैं। चीन भी समझ गया है कि यह किस तरह से काम कर रहे हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने सवाल किया कि इस मसले पर मोदी की ओर से सुई पटक सन्नाटा क्यों है? पीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी 56 इंच की छाती कुंद हो गई है।

बता दें कि सुप्रिया ने लिखी ऐसी बात ,सुप्रिया श्रीनेत ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर लिखा की क्यों जरूरत है इस देश को राहुल गांधी की? क्योंकि जब मोदी अपने झूठे महिमामंडन के चलते चीन को हमारी जमीन हथियाने देते हैं, तब सिर्फ एक आदमी सवाल पूछने की हिम्मत रखता है!

लोगों के रिएक्शन,पंकज तिवारी नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि हिंदुस्तान को राहुल गांधी चाहिए ही नहीं, क्यों उनको हिंदुस्तान पर थोपने के लिए आप लोग बेचैन हैं। दरअसल बता दें कि सूर्य भूषण सिंह नाम के टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया – अगर देश को राहुल गांधी की जरूरत महसूस होती तो नरेंद्र मोदी को लोग प्रधानमंत्री क्यों बनाते? राघवेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘मोदी जी का भी जवाहरलाल नेहरू थोड़ी हो सकते हैं, जिन्होंने चीन जैसे देश को भी आंख दिखाई थी।’ महेंद्र नाम के एक यूजर लिखते हैं कि जो इंसान अमेठी में हारने के डर से वायनाड भी जाकर चुनाव लड़ने लगा, वह देश के लिए जरूरी कैसे हो सकता है!

यह भी पढ़े:–:स्‍वामी नारायण मंदिर पर हमला, भारत सरकार ने कड़ा विरोध..

Exit mobile version