Site icon News Jungal Media

Hardoi: दहेज में नही मिले 10 लाख रुपये…तो घर वालों ने विवाहिता कि कर दी हत्या, 5 के खिलाफ केस दर्ज…

शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि पुलिस को शव चारपाई पर पड़ा मिला था।  शिवम राठौर की तहरीर पर रिया के पति विशाल, ससुर नन्हेंलाल, जेठ संतोष और परिवार के ही विवेक व छोटू के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

News jungal desk: हरदोई जिले में दहेज में 10 लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर निर्दयी पति ने परिजनों के साथ मिलकर विवाहिता की पीट पीटकर हत्या करने के बाद शव को फंदे पर लटका दिया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला भी दर्ज किया है। जिसके बाद शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के हरीपुरवा निवासी विशाल राठौर की शादी 18 माह पहले कन्नौज शहर के सफदरगंज निवासी रिया राठौर (25) के साथ हुई थी। रिया के भाई शिवम के अनुसार, शादी में एक कार और अन्य सामान दिया था, लेकिन ससुरालीजन 10 लाख रुपये की मांग भी कर रहे थे।  जो मांग पूरी न होने पर आए दिन रिया के साथ ससुरालीजन मारपीट करते थे।
दो दिन पहले रिया का मोबाइल भी ससुरालीजनों ने छीन लिया था। मंगलवार सुबह विशाल के पड़ोसियों ने रिया की मौत हो जाने की जानकारी मायके के लोगों को दी। मृतका का भाई शिवम प्रयागराज में रहता है। उसने फोन पर पुलिस को सूचना दी। शिवम के देर शाम आ जाने पर पुलिस ने पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज
शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि पुलिस को शव चारपाई पर पड़ा मिला था।  शिवम राठौर की तहरीर पर रिया के पति विशाल, ससुर नन्हेंलाल, जेठ संतोष और परिवार के ही विवेक व छोटू के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। उधर दूसरी ओर मृतका के पति विशाल का कहना है कि रिया ने फंदा लगाकर जान दी है। जीवित होने की उम्मीद में उन लोगों ने रिया को फंदे से उतारा था, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Read also: केदारनाथ में चचेरे भाई राहुल गांधी से मिले वरुण, जानें ऐसी क्या हुई बात सियासी अटकलों को मिली हवा

Exit mobile version