रात को 3 बज़े उठकर Amitabh Bachchan किस्से करते हैं चुपके-चुपके मुलाकात ?

 न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. शो में कभी वो अपने पुराने किस्से फैन्स और दर्शकों के साथ साझा करते हैं तो कभी वो शो में आए कंटेस्टेंट की रियल लाइफ से जुड़े किस्से सबके सामने लाते दिखाई देते हैं.

एक चैट शो में उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने फैन्स से रोज मुलाकात करते हैं. ये बात सुनकर आप हैरान जो जाएंगे कि बिग बी रात को 3 बजे उठकर शांत वातावरण में सोशल मीडिया के लिए ब्लॉग लिखते हैं.

एक चैट शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया था, ‘इंटरनेट के माध्यम से मैं अपने फैन्स से बात कर लेता हूं. मुझे अपने फैन्स से अपने बारे में बहुत कुछ जानने को मिलता है.

मेरा कोई संपर्क नहीं हो पता है. हम लोग बैठे रहते हैं स्टूडियो के अंदर और कभी हमें अपने फैन्स से मिलने का अवसर मिलता नहीं है, लेकिन आप अगर उनसे मिले तो अपने बारे में बहुत कुछ पता चलता है. जब मैं ब्लॉग लिखता हूं तो मेरे घर पर सभी सो रहे होते हैं. इसलिए मैं 3 बज़े उठकर ये सब करता हूं.’

ये भी पढ़े : अफगानिस्तान में भूखमरी से हालात खराब, जाने यूएन का बयान

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों शो कौन बनेगा करोड़पति 13 को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे है. कौन बनेगा करोड़पति का ये सीजन 13 है और अमिताभ बच्चन कई सालों से इस शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘चेहरे’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में वो रिटायर्ड वकील की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. बिग बी की फिल्म ‘झुंड’ रिलीज होने वाली है. इन फिल्मों के अलावा अमिताभ अभी ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’, ‘गुडबाय’ और ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *