Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी बोलीं- सावन के अंधे को हरियाली दिखती है

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी बोलीं- सावन के अंधे को हरियाली दिखती है

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की तरफ से एनसीबी के समीर वानखेड़े पर हमला और तेज होता जा रहा है. नवाब मलिक ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े प्राइवेट आर्मी के जरिए वसूली करते हैं और करोड़ों रुपये के कपड़े पहनते हैं. इसके बाद समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने नवाब मलिक पर पलटवार करते हुए कहा कि सावन के अंधे को हरियाली दिखती है.

क्रांति ने ट्वीट करते हुए कहा- समीर की सभी संपत्ति उनकी मां ने अर्जित की है, जिस वक्त वह जिंदा थी. वास्तव में कुल संपत्ति 50 ना कि 100 करोड़ की. 15 साल की आयु से समीर वानखेड़े के पास ये है और सभी कागजात सरकारी नौकरशाह के नियमों के अनुसार सरकार के सामने पेश किए जाते हैं. वे बेनामी संपत्ति नहीं है.

गौरतलब है कि इससे पहले, नवाब मलिक ने आरोप लगाया समीर वानखेड़े प्राइवेट आर्मी के जरिए उगाही करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं. वह रोज नए कपड़े पहनते हैं. वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपये की कीमत के होते हैं. वानखेड़े के कपड़ों की कीमत पीएम मोदी से भी ज्यादा महंगे हैं.

उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े की पेंट 1 लाख रुपये की होती है. मैं इस बात पर कायम हूं कि समीर वानखेड़े ने वसूली की है और इसकी जांच होनी चाहिए. ड्रग्स का खुला खेल कहीं न कहीं राजनीतिक संरक्षण के बिना नहीं चल सकता है.

ये भी पढ़े : असम की 4 सीटों पर NDA, महाराष्ट्र की 1 सीट पर कांग्रेस आगे, बंगाल में TMC

मलिक ने आगे कहा कि जिन्हें ड्रग्स रोकने की जिम्मेदारी दी गई वही अगर प्राइवेट आर्मी बनाकर उगाही का काम करेंगे यह बेहद खतरनाक है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को फंसाया गया है जबकि आरोप लगाने वाला फरार है और इसका जवाब भारतीय जनता पार्टी को देना होगा. यह पूरी कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है. नेताओं को डराने और सत्ता के दुरुपयोग का काम हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *