Monday , February 26 2024
Breaking News
Home / अन्य / तमंचे के साथ बच्चों ने वायरल किया फोटो , पिता पहुंचा जेल

तमंचे के साथ बच्चों ने वायरल किया फोटो , पिता पहुंचा जेल

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुरग्रेटर नोएडा के दादरी में एक महिला द्वारा हवाई फायरिंग का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि दनकौर में भी दो नाबालिग बच्चों ने तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डाल दी। पुलिस ने इस मामले में रविवार को एक बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, दनकौर पुलिस ने बताया कि शनिवार रात सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को जानकारी हुई कि दनकौर के दो बच्चों ने तमंचे के साथ फोटो और वीडियो डाले हैं। इसके आधार पर उनकी पहचान दनकौर कस्बा निवासी 10 और 12 वर्ष के बच्चों के रूप में की गई। पुलिस ने जांच में पाया कि एक बच्चे के पिता के घर पर 315 बोर का अवैध तमंचा रखा हुआ था। वह बच्चा शनिवार को पड़ोस के साथी के घर पहुंचा और दोनों ने हाथों में तमंचा लेकर वीडियो और फोटो खींची और इनको सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसके कुछ घंटे बाद लोगों से पुलिस को सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट की जानकारी हुई।

पुलिस ने एक बच्चे के पिता मुकेश को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से वीडियो में दिख रहा तमंचा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी देखें – परमाणु हथियारों का जखीरा बढ़ाने के साथ जैविक हथियार बनाने में भी जुटा चीन

वहीं, दादरी केब्रह्मपुरी मोहल्ले निवासी महिला द्वारा हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेकर रिपोर्ट दर्ज कर महिला की पहचान की। पुलिस ने महिला की रिवाल्वर के लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी है। ब्रह्मपुरी मोहल्ला निवासी अनिल शर्मा ने 10 साल पहले रिवॉल्वर का लाइसेंस बनवाया था।

पांच नवंबर दिवाली की रात उसकी पत्नी शोभा शर्मा द्वारा हवाई फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। पुलिस ने संज्ञान लेकर आरोपी का सुराग लगाया और इस मामले में केस दर्ज किया। एसएचओ ने बताया कि महिला ने अपने पति की लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग की थी। शस्त्र के लाइसेंस की निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *