कैटरीना कैफ संग शादी की अफवाहों के बीच विक्की कौशल ने बताई अपनी पसंद

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरों की माने तो दिसंबर में दोनों शादी करने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. इसी बीच विक्की ने बता दिया है कि किस तरह की लड़की को अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं. विक्की ‘वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स’ (Wild With Bear Grylls) के एडवेंचरस  शो में आने वाले हैं. बियर ग्रिल्स ने विक्की को बॉलीवुड एक्टर को इनक्रेडिबल गेस्ट बताया है. विक्की इस शो पर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ साथ अपने सबसे बड़े डर का भी खुलासा करते नजर आएंगे. लेकिन जो सबसे बड़ी बात कही है वह अपने हमसफर को लेकर है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की ने बियर ग्रिल के शो पर बताया है कि वह एक छोटे से घर में पैदा हुए थे. एक्टिंग की खातिर उन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई बीच में छोड़ दी. उन्हें गहरे समुद्री पानी से डर लगता है. लेकिन एक्टर की जिस बात पर सबका ध्यान खींचा वह है अपनी होने वाली पत्नी के बारे में खुलासे का. दरअसल, इन दिनों विक्की का अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ शादी करने की खूब चर्चा हो रही है. इन खबरों के बीच बियर ग्रिल ने उनसे पूछा कि किस तरह की लड़की को अपनी वाइफ बनाना चाहेंगे. इस सवाल के जवाब में विक्की ने कहा कि ‘जो आपको हर वक्त घर जैसा फील करवाता हो,जिसके साथ आप कनेक्ट कर सकते हैं. जो एक दूसरे की कमियों ,अच्छाईयों को जानने के बावजूद आपसे प्यार करे और समझे’.

खबरों की माने तो विक्की और कैटरीना कैफ ने डायरेक्टर कबीर खान के घर पर इंगेजमेंट कर ली है. हालांकि विक्की और कैटरीना दोनों ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है. शो के बीच में ही विक्की को अपने पापा का मैसेज मिलता है जिससे वह इमोशनल हो जाते हैं. शाम कौशल कहते हैं ‘हैलो पुत्तर, लव यू, मैं थोड़ा टेंशन में हूं. दुनिया की कुछ जगहों पर जहां कोई अपना ना हो वहां सर्वाइव करना थोड़ा मुश्किल होता है. लेकिन मुझे पता है कि आपके साथ बियर ग्रिल्स हैं जो दुनिया के सबसे बड़े सर्वाइवर हैं. कभी हार मत मानना. इसलिए प्लीज हार मत मानना,एक विनर की तरह बाहर आओ,हम सब आपका इंतजार कर रहे हैं’.

ये भी पढ़े : तेलंगाना मे कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों की याद में बना स्मारक

इस पर विक्की कौशल बताते हैं कि उनके पिता उनके सबसे मजबूत पिलर हैं और वह अपनी लाइफ के बारे में बियर ग्रिल्स को बताते हैं. मैं एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट था.मेरे पापा खुश थे कि उनका बच्चा इंजीनियर बनेगा क्योंकि मेरी फैमिली में किसी ने 9-5 वाली जॉब नहीं की है,जहां हर महीने चेक मिले, वीकएंड पर फैमिली के साथ समय बिताने का मौका मिले. इसलिए वह बहुत खुश थे कि फैमिली में कोई तो जिंदगी जीने जा रहा है. लेकिन मैं एक्टर बनना चाहता था,इसलिए इंजीनियरिंग छोड़ दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *