Site icon News Jungal Media

उत्तर प्रदेश : गजब के चोर ,रसोई में चने और पकौड़ी तलकर खाने के बाद रसोई से सबकुछ लेकर हो गए फुर्र

उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में चोरी करने का अजीबो गरीब मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं

News jungal desk : उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में चोरी करने का अजीबो गरीब मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं । और कुछ दिन पहले सोनहा थाना क्षेत्र में चोरों ने वारदात के बाद घर में ही चाय बनाकर पिया था और फिर फरार हो गए थे वहीं अब जिले के दुबौलिया थाना के वेदपुर नचना गांव के प्राथमिक विद्यालय में चोरों द्वारा चोरी से पहले अजब-गजब कारनामा करने का मामला सामने आया है । और जहां चोरों ने विद्यालय के रसोई का ताला तोड़ा, आराम से चना और पकौड़ी तल कर खाया उस के बाद गैस सिलेंडर, भगौना, जग, चावल, आंटा, मसाला लेकर फरार हो गए थे ।

दरअसल मामले का खुलासा तब हुआ जब स्कूल के टीचर सुबह को स्कूल पहुंचे थे स्कूल पहुंचते ही टीचरों ने स्कूल की हालत देखी तो दंग रह गए थे । स्कूल के रसोई घर का ताला टूटा था, जब प्रिंसिपल और स्कूल के स्टाफ रसोई में गए तो हैरान रह गए, रसोई में रखा समान गायब था । उस से भी ज्यादा हैरानी तब हुई जब बच्चों के लिए भिगो कर रखा गया चना चोरों ने बकायदा तल कर खा गए, इतना ही नहीं रसोई में रखे बेसन और प्याज की बकायदा पकौड़ी भी बना कर चट कर गए थे. जिसके बाद स्कूल के प्रिंसिपल ललन त्रिपाठी ने दुबौलिया थाने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस चोरी की घटना की जांच कर रही है, चोरी की इस घटना से पुलिस भी हैरान है को चोर चोरी करने आए थे या पकौड़ी चना खाने ।

चोरों की तलाश में पुलिस
विद्यालय के रसोइया हरिराम ने बताया की जब हम लोग स्कूल आए तो देखा कि रसोई घर का ताला टूटा हुआ है और जब अन्दर देखा गया तो बच्चों के लिए भिगोए गए चने गायब थे. पकौड़ी बनाई गई थी साथ ही गैस सिलेंडर वर्तन आदि सभी गायब थे. फिलहाल पूरे मामले को लेकर एएसपी दीपेंद्र चौधरी का कहना है कि विद्यालय में चोरी की सूचना मिली थी, मिड डे मील का सामान चोरी होने की सूचना पर मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है जल्द ही चोरों को अरेस्ट किया जायेगा.

Read also : बिहार के जातीय जनगणना सर्वे के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की गई

Exit mobile version