Site icon News Jungal Media

UP:लड़की को फेसबुक से हरियाणा के रहने वाले युवक से हुआ प्यार

फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को हरियाणा के करनाल जिले के सिटी थाना क्षेत्र के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाले प्रमोद से प्यार हो गया. फिर लड़की के कहने पर युवक शादी रचाने के लिए हरियाणा से बिंदकी के गांधी नगर पहुंचा

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को हरियाणा के करनाल जिले के सिटी थाना क्षेत्र के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाले प्रमोद से प्यार हो गया था । फिर लड़की के कहने पर युवक शादी रचाने के लिए हरियाणा से बिंदकी के गांधी नगर पहुंच गया था ।

उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बिंदकी की रहने वाली एक लड़की को फेसबुक से हरियाणा के रहने वाले युवक से प्यार हो गया था इस पर उसने लड़के को बिंदकी बुलाकर उससे शादी की और फिर मौका पाकर किसी बहाने से जेवर और कैश लेकर लड़की फरार हो गई थी । . पीड़ित दूल्हे ने बिंदकी कोतवाली पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. लेकिन कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की का पता नहीं चल पा रहा है । उसकी सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ करी जा रही है । जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को हरियाणा के करनाल जिले के सिटी थाना क्षेत्र के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाले प्रमोद से प्यार था । . फिर लड़की के कहने पर युवक शादी रचाने के लिए हरियाणा से बिंदकी के गांधी नगर पहुंच गया था । दूल्हे के साथ उसके फूफा पलाराम, बुआ प्रेमा देवी, मां कमलेश, बहन इनू आई थी, और जिसके बाद एक स्वीट हाउस स्थित कमरे में वधू पक्ष भी आ गए. और दोनों ने एक दूसरे को वर-माला पहनाकर शादी रचाई. एक दूसरे का मुंह भी मीठ कराया । होटल से जाते समय रास्ते में दुल्हन बोली कि उसे कपड़े बदलने हैं और मंदिर में माथा टेकने शहबाजपुर बिंदकी स्थित घर तक जाना है ।

इसी बहाने वह वर पक्ष का 60 हजार रुपये नकद, 15 हजार रुपये के नए कपड़े व डेढ़ लाख के जेवर लेकर भाग गई. दूल्हा देर शाम तक दुल्हन के आने का इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आई, जिस पर वरपक्ष ने दुल्हन की सहेली व उसके चाचा को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. गया । कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि लड़की का पता नहीं चल पा रहा है. उसकी सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।

यह भी पढ़े- जयपुर : दुर्लभ प्रजाति की मादा हिरण ने दिया 2 बच्चों को जन्म

Exit mobile version