यूपी में सीएम योगी की सुरक्षा में चूक,रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुसा शख्स

Yogi Adityanath government will take action against govt employees who did  not gave declaration for dowry - योगी सरकार का बड़ा फैसला, कर्मचारियों ने  नहीं दिया यह कागज तो गिरेगी गाज

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक के बाद चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. सीएम का यह कार्यक्रम बस्ती जिले में था. कार्यक्रम में एक शख्स लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुस आया. हालांकि, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने से पहले ही शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा संबंधी चूक के मामले में फिलहाल चार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक के बाद चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. सीएम का यह कार्यक्रम बस्ती जिले में था. कार्यक्रम में एक शख्स लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर ऑडिटोरियम में घुस आया. हालांकि, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आने से पहले ही शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा संबंधी चूक के मामले में फिलहाल चार पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. 

बस्ती के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशीष श्रीवास्तव के मुताबिक, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचने से 45 मिनट पहले सर्किल अफसर (सीओ) ने वहां मौजूद लाइसेंसी रिवाल्वर धारक एक शख्स की पहचान की.
  
पुलिस अधीक्षक ने कहा, “बस्ती जिले में मुख्यमंत्री का वीआईपी कार्यक्रम था. उनके आगमन से 45 मिनट पहले, एक व्यक्ति अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर के साथ सभागार में आया. वहां ड्यूटी पर मौजूद सर्कल अफसर ने उसे देख गया. जिसके बाद शख्स को बाहर निकाला गया. भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, ‘विपक्षी दल किसी भी हद तक जा सकते हैं। आपने हाल ही में देखा होगा कि उनसे मिलने कौन आया था। उमर खालिद के पिता जो कहते हैं कि भारत तेरे टुकड़े होंगे।

यह भी देखेंःबीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 15 हजार नए केस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *