चाचा शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश यादव पर कसा तंज, पढ़े

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : यूपी के फतेहपुर जिले में सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर आए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वगत किया. मीडिया से रूबरू होते हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आगरा वाली घटना पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि आगरा में एक स्वीपर को पुलिस वालों ने पीट पीटकर मार डाला.

अगर उसने चोरी की थी तो उसे बैठाकर तफ्तीश कर लेते. उस घटना में चोरी करने वाले कोई और हैं और गरीब आदमी को मार डाला. अगर वह जीवित रहता तो राज खुल जाता. इसलिए उन्होंने मार डाला.

शिवपाल ने कहा कि बीजेपी वाले तो वही हैं सिर्फ ठोको गोली चलाओ. किसी की जिंदगी की कमाई को बर्बाद कर दो. बीजेपी वाले ठोकने वाले लोग हैं, वहीं, अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि हम जब समाजवादी पार्टी में थे तो पार्टी बुलंदियों पर थी. कितनी बार सरकार बनी. नेता जी तो दो बार प्रधानमंत्री बनते बनते रह गए. अगर समाजवादी व अखिलेश मेरे साथ मिलकर काम किये होते तो आज समाजवादी पार्टी देश में नंबर 1 की पार्टी होती या नंबर 2 पर होती और भारतीय जनता पार्टी यहां नहीं होती. मेरे रहने से फर्क पड़ता और देश में सपा की चार प्रदेशों में सरकार होती.

शिवपाल यादव ने किया बीजेपी पर प्रहार

शिवपाल यादव ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से इकबाल खो चुकी है. जनता के लिए कुछ नहीं किया सिर्फ की बड़ी बड़ी बातें कर रही है. उन्होंने प्रदेश में प्रत्याशी उतारने के सवाल पर कहा कि अभी तो एलायंस की बात चल रही है. हमारी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है. एलायंस जब हो जाएगा तो सीटों का भी बंटवारा हो जाएगा. जहां प्रगतिशील समाजवादी पार्टी होगी प्रदेश में उसी की सरकार होगी. वहीं, शिवपाल यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सड़कों की स्थिति काफी ख़राब है. जिस सड़क का कार्य हुआ वह सिर्फ सपा सरकार में हुआ, बीजेपी सरकार में कुछ नहीं हुआ सिर्फ नाम बदलने के. वहीं, शिवपाल यादव कौशाम्बी के लिए रथ लेकर निकल गए.

ये भी पढ़े : NCB पहुंची एक्ट्रेस Ananya Pandey के घर, कुछ सामान जब्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *