Monday , February 26 2024
Breaking News
Home / अन्य / सेना के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तीन जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

सेना के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तीन जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

 न्यूज जंगल डेस्क,कानपुरः जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. समाचार लिखे जाने तक सेना के साथ जारी मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं जबकि सेना के तीन जवान घायल हैं. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस इलाके को पूरी तरह से सुरक्षित घोषित करने और आतंकियों के खात्मे को लेकर सेना की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं.

जवानों की कोशिश है कि जल्द से जल्द इलाके में छुपे हुए आतंकियों को गिरफ्तार करके भय मुक्त घोषित कर दिया जाए. बता दें कि इलाके में छुपे आतंकी जवानों की ओर से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकियों की ओर से जारी गोलीबारी के बाद जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी.

आतंकियों ने शुरू की गोलीबारी

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए एक आतंकी की पहचान हो गई है. आईजीपी के मुताबिक ढेर आतंकी का नाम आदिल आह वानी है. उन्होंने बताया कि यह पिछले सा जुलाई महीने से सक्रिय हुआ था. आईजीपी के मुताबिक वह पुलवामा में एक गरीब मजदूर की हत्या में शामिल था. आईजीपी विजय कुमार के मुताबिक पिछले दो हफ्ते में 15 आतंकियों को मार गिराया गया है.

ये भी पढ़े : अखिलेश यादव का कुशीनगर एयरपोर्ट केउद्घाटन पर तंज- एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई

जवानों के हताहत होने की खबर नहीं

सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए हैं. इस घटना में किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है. बता दें कि जवानों को शुरुआती जानकारी मिली थी कि इलाके में आतंकी छुपे हुए हैं. आतंकियों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों को हथियार डालने को कहा. जिसके बाद जवानों की आहट को सुनते ही आतंकियों ने हथियार न डालकर उल्टे फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवानों को मोर्चा संभालना पड़ा. दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी की जा रही थी. इस बीच जवानों ने निशाना साधते हुए एक-एककर दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *