25 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच में रहेगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था खिलाड़ियों से लेकर आम दर्शकों तक पूरी तरह से चाक चौबंद रहेगी। यही नहीं पुलिस के सुरक्षा घेरे में मैच आफिशियल्‍स व संघ के पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे। इसके लिए अगले दो दिनों में ब्लूप्रिंट भी तैयार करने के लिए कहा गया है। सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषय पर शुक्रवार को देर शाम डीसीपी कानून व्यवस्था आकाश कुलहरि और वेन्यू निदेशक संजय कपूर के साथ बैठक की।

पूर्व के मैचों के हिसाब से ही होगी सुरक्षा…
यूपीसीए और पुलिस विभाग संयुक्त बैठक में पूर्व के मैचों में लिए गए निर्णयों के आधार पर ही स्टेडियम से लेकर होटल और टीमों के आवागमन के रास्तों पर सुरक्षा जवानों की नियुक्ति करने पर चर्चा की गयी। अगले एक दिनों के भीतर ही मैच के लिए प्रदान की जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था का खाखा भी तैयार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस विभाग की ओर से दो अधिकारी यूपीसीए के पदाधिकारियों के साथ मिलकर उसका ब्लूप्रिंट तैयार करेंगे।

ये भी देखे: 14 नवंबर को प्रियंका गाँधी बुलंदशहर में ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा सम्मेलन- लक्ष्य 2022’ को करेंगी संबोधित

खिलाड़ियों से लेकर आम जनता तक सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक न हो पाए इसके लिए प्रतिदिन इस पर विभाग की ओर से अधिकारी मंथन भी करेंगे। वेन्यू निदेशक संजय कपूर ने बताया कि पुलिस विभाग का सहयोग पहले भी सराहनीय रहा है इस बार भी उनसे पूरा सहयोग पूर्व की ही भांति अपेक्षित है। अगले दो दिनों में सुरक्षा व्यवस्था का पूरा ब्लूप्रिंट तैयार हो जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *