Site icon News Jungal Media

Kotdwar: शादी में शामिल होने जा रहे थे तीन लोग, अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, तीनों घायल…

घायलों ने बताया कि वह दिल्ली से कोटद्वार शादी में शामिल होने के लिए आई थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद तीनो को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। 

News jungal desk: कोटद्वार में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। लैंसडौन एरिया में एक कार अचानक खाई में गिर गई। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जानकारी के मुताबिक , स्थानीय लोगों ने गहड़ मोड़ पर एक कार के खाई में गिरे होने की सूचना पुलिस व एसडीआरएफ को दी। टीम ने मौके पर जाकर देखा कि कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरी थी।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे तीन लोगों विनोद शर्मा(53) पुत्र शक्तिलाल निवासी सी 28 राम पानी लोनी गाजियाबाद, दीवान सिंह रावत(50) पुत्र पतम सिंह निवासी तरला ऐडा पट्टी पपोली जिला पौड़ी गढ़वाल, अवतार सिंह(42) पुत्र कृपाल सिंह रावत निवासी तरला ऐडा पट्टी पपोली जिला पौड़ी गढ़वाल को बाहर निकाला और तीनो को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों ने बताया कि वह दिल्ली से कोटद्वार शादी में शामिल होने के लिए आए थे, लेकिन हादसे का शिकार हो गए। 

Read also: आपस में हुए विवाद के चलते युवक ने करणी सेना कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, हुआ गिरफ्तार…

Exit mobile version