चेन्नई और दिल्ली के बीच फाइनल में पहुंचने के लिए होगी टक्कर

0
Dream 11 IPL 2020 CSK vs DC Head-to-Head: Chennai Super Kings vs Delhi  Capitals stats which can help you build best Dream 11 Playing XI team •  InsideSport

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। लीग मुकाबलों में शानदार खेल दिखाने वाली चार टीमों ने प्लेआफ में जगह बनाई। अब होना है फाइनल टीमों के नाम का फैसला जिसके लिए आज शाम टाप दो टीमों में रहना वाली दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होगा। रिषभ पंत की कप्तानी वाली युवा टीम ने इस सीजन में महेंद्र सिंह धौनी की टीमो दो बार मात दिया है। आज के मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी जबकि हारने वाली को एक और मौका दिया जाएगा।

आइपीएल के इस सीजन के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुरू धौनी के सामने होंगे चेला रिषभ। इस मैच से पहले जान लेते हैं इससे जुड़ा तमाम अहम बातें। कब और कहां उठा सकते हैं आप इस मैच का मजा।चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला यह मुकाबला रविवार 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इस मैच में टास शाम 7 बजे होगा। चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाला यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) के बीच रविवार को आईपीएल 2021 का पहला क्‍वालिफायर मैच खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार मुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. दिल्ली की टीम लीग में 20 अंक लेकर टॉप पर रही. वहीं चेन्नई ने पिछले साल चूकने के बाद फिर से प्लेऑफ में जगह बनाई है.
उसने जिन 12 आईपीएल में हिस्सा लिया है, उनमें से 11 बार उसकी टीम प्लेऑफ में पहुंची है. दिल्ली को अपना पिछला मैच गंवाना पड़ा था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोना भरत ने अंतिम गेंद पर छक्का जड़कर दिल्ली को इस मैच में झटका दिया था. चेन्नई की टीम अब तक 8 बार फाइनल में जगह बना चुकी है, जिनमें से 3 बार वह चैंपियन बनी।

यह भी देखेंःकानपुरःघाटमपुर में ट्रक-ट्रेलर की भिड़ंत लगी आग,हाईवे हुआ जाम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *