हैलट अस्पताल की इमरजेंसी के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर हैलट अस्पताल की इमरजेंसी के पास 24 घंटे पैथोलॉजी के सामने शेड के नीचे बुधवार सुबह 6 बजे शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है उसके पास से कुछ दवाइयां व 130 रूपये तथा उसके हाथ मे ब्लड का सैमंल भी थे माना जा रहा है पैथालाॅजी में वह जांच कराने आया होगा मगर उससे पहले ही पैथालाॅजी के बाहर बेहोश होकर गिर पड़ा होगा जहां समय से उपचार न मिल पाने के कारण उसकी मौत हा गयी। उसकी उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। शव किसी तीमारदार के होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

साफ-सफाई करने वाले ने देखा शव…
बुधवार सुबह जैसे ही इमरजेंसी के सामने थोड़ी चहल-पहल हुई तो लोगों ने देखा की एक व्यक्ति पैथोलॉजी शेड के नीचे सोया हुआ है। वहां पर साफ- सफाई करने वाले शिवकांत ने बताया, पहले तो मुझे लगा कोई तीमारदार सो रहा है थोड़ी देर में उठ जाएगा। लेकिन जब वह दो से तीन घंटे बाद भी उसी पोजीशन में सोता मिला तो मुझे शक हुआ। तो लोगों ने इमरजेंसी में पीआरओ को सूचना दी। पीआरओ दीक्षेस तिवारी द्वारा कर्मचारियों को भेजकर वहां पड़े व्यक्ति को स्ट्रेचर से इमरजेंसी लाया गया जहां उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखे: पीएम मोदी पहुंचे कुशीनगर,अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का करेंगे उद्घाटन

एक घंटा इमरजेंसी में ही रखा गया शव…
कुछ देर इमरजेंसी में ही शव पहचान के लिए रखा गया। उसके बाद मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है। कुछ कर्मचारियों का कहना है कि जहां शव पड़ा था वहां खून के जांच के सैम्पल और कुछ रुपए भी पड़े हुए थे। इससे किसी मरीज के तीमारदार होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस पड़ताल कर रही है। सीसीटीवी कैमरे से देखा जा रहा है कि कब पहुंचा है। प्रमुख अधीक्षक प्रो. आरके मौर्या का कहना है कि शिनाख्त के लिए वार्डों में भी सूचना भेजी गई है ताकि पता किया जा सके कि उसके परिवार को कोई सदस्य अस्पताल में भर्ती तो नहीं है। शव सुरक्षित रखवा दिया गया है। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *