दिल्ली कैपिटल्स को Rishabh Pant का मिला विकल्प, IPL 2023 में मचाएगा धूम

Rishabh Pant replacement announced: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने ऋषभ पंत के विकल्‍प की घोषणा कर दी। ऋषभ पंत का दिसंबर में गंभीर कार एक्‍सीडेंट हो गया था, जिसके बाद से वह क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। डेविड वॉर्नर आगामी आईपीएल 2023 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कमान संभालेंगे।

News Jungal Media desk: बंगाल के विकेटकीपर बल्‍लेबाज अभिषेक पोरेल दिल्‍ली कैपिटल्‍स में ऋषभ पंत की जगह लेने वाले हैं। पीटीआई ने इसकी जानकारी साझा की। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के नियमित कप्‍तान ऋषभ पंत इस समय चोटों से उबरने में लगे हुए हैं क्‍योंकि दिसंबर में वह गंभीर कार एक्‍सीडेंट में बुरी तरह जख्‍मी हो गए थे। डेविड वॉर्नर आईपीएल 2023 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कमान संभालेंगे जबकि अक्षर पटेल को टीम में उप-कप्‍तान बनाया गया है। अभिषेक पोरेल के अलावा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के पास तीन अन्‍य विकेटकीपर्स- लवनिथ सिसौदिया, शेल्‍डन जैक्‍सन और विवकेट सिंह मौजूद होंगे। दिल्‍ली फ्रेंचाइजी ने 20 साल के युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज पोरेल पर अधिक भरोसा जताया है।

आसान नहीं पंत का विकल्प खोजना- रिकी पोंटिंग

इससे पहले दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने कहा था कि ऋषभ पंत का विकल्‍प खोजना आसान नहीं होगा। ऐसी भी खबरें थी कि मनीष पांडे और सरफराज खान विकेटकीपिंग की भूमिका निभाने के लिए तैयार थे।

पोंटिंग ने कहा था, ‘तो जब हम मिडिल ऑर्डर में कुछ शक्ति गंवाने के बारे में बात करते हैं तो पाया गया कि अमान खान, रोवमैन पॉवेल और अक्षर पटेल की बल्‍लेबाजी में पिछले 12 महीनों में काफी सुधार देखा गया है। हम ऋषभ पंत के विकल्‍प को खोजने की अभी भी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनके जैसी क्‍वालिटी वाला खिलाड़ी मिलना मुश्किल है।’

Read also: अमृतपाल सिंह लगातार पुलिस और खुफिया एजेंसी को दे रहा है चकमा,अब भी तलाश जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *