युवती ने सरेआम मनचले को जड़े एक के बाद एक 15 थप्पड़

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर कानपुर में एक युवती ने गुरुवार को सरेआम मनचले को सबक सिखाया। कॉलर पकड़कर एक के बाद एक 15 थप्पड़ जड़े। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसी बीच एक शख्स ने मोबाइल पर वीडियो बना लिया। हालांकि, इस पूरे मामले में गोविंद नगर थानेदार ने कहा कि युवती ने थाने या चौकी में शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

महीनों से कर रहा था पीछा और कमेंट
मामला गुजैनी ए-ब्लॉक क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती को इलाके का ही एक युवक लंबे समय से परेशान कर रहा था। युवती के मुताबिक, आते-जाते वक्त पीछा करता था, कमेंट भी करता था। कई बार बीच राह में रोककर प्यार का इजहार भी किया था। बार-बार इनकार के बाद भी मनचला नहीं माना।

गुरुवार को युवती ने झल्लाकर खुद उसे रास्ते में पकड़ लिया और बीच सड़क थप्पड़ ही थप्पड़ मारे। साथ ही, चेतावनी दी कि अगर अब पीछा किया तो FIR दर्ज करके जेल भिजवा दूंगी। मनचला किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकला।

ये भी देखे: CSJMU में दाखिले की आवेदन तिथि एक बार फिर बढ़ी

मोहल्ले के लोगों ने पता बताया, पुलिस ने साधी चुप्पी
मनचले की पिटाई का मोहल्ले के लोगों ने वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस जांच करते हुए मौके पर पहुंची। मोहल्ले के लोगों ने पीड़ित युवती के घर का पता और आरोपी की भी पहचान बताई। इसके बाद भी रतनलाल नगर चौकी पुलिस ने पल्ला झाड़ लिया। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि युवती की तहरीर मिलते ही FIR दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *