भाजपा के उज्जवला चूल्हे की आग महंगाई में बुझ गई :अखिलेश यादव

0
योगी सरकार पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, बोले- गाय, गंगा और गड्ढे के मामले में  है फेल - Akhilesh Yadav says Yogi government has failed in Cow Ganga and  Pit NTC - AajTak

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा ने महंगाई बढ़ाई है। महिलाओं के सम्मान और नौजवानों को रोजगार दिलाने के लिए सपा विजय यात्रा निकली रही है। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड ने भाजपा को भारी जीत दिलाई थी लेकिन जनता को धोखा मिला है। किसान अभी मात्र एक फसल ही ले रहा है और अबतक उनकी आय दोगुनी नहीं हुई है।

पेट्रोल के दाम 102 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं, वहीं उज्जवला के नाम पर दी गई गैस महंगाई के चलते बुझ गई है। कहा, भविष्य में सपा गरीबों को 300 यूनिट बिजली फ्री देगी और किसानों को मुफ्त सिंचाई का इंतजाम करेगी।कानपुर से समाजवादी विजय रथ लेकर निकले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार को हमीरपुर से जालौन और कानपुर देहात की यात्रा के लिए निकल चुके हैं। डाग बंगले से निकलने के बाद अमन शहीद चौराहे के पास रथ के ऊपर खड़े अखिलेश यादव ने हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया और कार्यकर्ताओं ने फूल माला से स्वागत किया। कार्यकर्ताओं की भीड़ नारे लगाते हुए रथ के साथ बढ़ रही है। दोपहर को जालौन जिले की सीमा पहुंचे। यहां पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने अखिलेश का जोरदार स्वागत किया। कार्यकताओं और आम लोगों की भीड़ देख गदगद हुए अखिलेश ने कहा यह ऐतिहासिक भीड़ बता रही है कि आने वाला समय सपा का है। यहां से कालपी के लिए रवाना हुए हैं, ठक्कर बापा इंटर कालेज में वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

उद्योग नगरी कानपुर के जाजमऊ पुल से उन्होंने मंगलवार को विजय रथ यात्रा की शुरुआत की थी, जिसे नोटबंदी के समय कानपुर देहात के झींझक में जन्मे खंजाची नाथ ने पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया था। इस यात्रा के जरिये विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी बिगूल फूंकने वाले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा था प्रदेश में जब-जब समाजवादी पार्टी ने विजय यात्रा निकाली है, तब-तब प्रदेश में परिवर्तन आया है। रथयात्रा के माध्यम से किसानों, बुजुर्गों का आशीर्वाद ले रहे हैं।

यह भी देखेंःसियासी संकट में लालू परिवार,तेजस्वी और तेज प्रताप आपसी सुलह के लिए तैयार नही

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *