Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / आफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले फिट हुए सूर्यकुमार , खेलेंगे मैच

आफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले फिट हुए सूर्यकुमार , खेलेंगे मैच

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिए टीम इंडिया बुधवार को अफगानिस्तान के लड़ाकों से भिड़ेगी। इस मैच के लिए भारतीय टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, इसीलिए कप्तान विराट कोहली, उप-कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों ने मंगलवार को जमकर प्रैक्टिस की। भारत के लिए यहां एक अच्छी खबर यह रही कि सूर्यकुमार यादव ने भी नेट्स पर बैटिंग प्रैक्टिस की। सूर्यकुमार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में चोट की वजह से आराम दिया गया था। खिलाड़ियों के लिए यह प्रैक्टिस सेशन ऑप्शनल था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जमकर पसीना बहाया।

बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें विराट और रोहित प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा खिलाड़ियों ने स्ट्रेंग्थ एंड कंडीशनिंग कोच सोहम देसाई, निक बेव और फिजियो नितिन पटेल के मार्गदर्शन में फिटनेस ड्रिल भी की। इस प्रैक्टिस सेशन में रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत केएल राहुल ने अपने बल्ले की ताकत को परखा, वहीं गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और राहुल चाहर ने हाथ खोले।

ये भी देखें – हिमाचल में कांग्रेस का क्लीन स्वीप, मंडी लोकसभा के साथ तीन विधानसभा सीटें भी जीतीं

इस वर्ल्ड कप में पहले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से मिली हार ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है। टीम को अब मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम से भिड़ना है, जिसका अब तक का सफर बेहद शानदार रहा है। टीम ने स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराने के अलावा पाकिस्तान को हार की कगार तक पहुंचा दिया, लेकिन आखिर में हार मिली। टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुकी टीम इंडिया को अगर अफगानिस्तान से भी हार मिलती है, तो टीम का टी-20 वर्ल्ड कप में सफर खत्म हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *