सपा नेता गोविंद चौधरी का दावा-अखिलेश के CM बनते ही जेल जाएंगे अजय मिश्र टेनी

0

 न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी ने मंगलवार को दावा किया कि जिस दिन अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे उसी दिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा ‘टेनी’ जेल जाएंगे.

गोविंद चौधरी ने योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि योगी सरकार इतिहास में हत्यारों, दुष्कर्मियों और उत्पीड़कों की मदद करने और आम आदमी का उत्पीड़न व दोहन करने के लिए याद की जाएगी.

चौधरी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा, ”लखीमपुर के हृदय विदारक मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का भाषण आम हो चुका है और उन्हें उकसाने और साजिश रचने के मामले में जेल जाना ही है. जिस दिन अखिलेश यादव मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, उसी दिन वह जेल जाएंगे और अपने किए की सजा भुगतेंगे.”

लखीमपुर खीरी में आठ लोगों की मौत हो गई थी

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में तीन अक्टूबर को तिकुनिया थाना क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बनवीरपुर स्थित घर पर आयोजित एक कार्यक्रम में जा रहे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के विरोध के दौरान भड़की हिंसा में चार किसान और एक पत्रकार समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़े : मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की पासपोर्ट की अर्जी कोर्ट ने की खारिज, जानें पूरा मामला

इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा ‘टेनी’ के पुत्र आशीष मिश्रा और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्‍य संबंधित धाराओं में तिकुनिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पुलिस ने शनिवार की रात 12 घंटे की पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. हालांकि, अपने बेटे की गिरफ्तारी से पहले केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने आरोपों का खंडन किया था.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *