शाहरुख खान सलाखों के पीछे बंद बेटे आर्यन से मिलकर हुए भावुक

0

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आज क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से मुलाकात की. आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख की उनसे ये पहली मुलाकात थी. इससे पहले शाहरुख ने ऑर्यन से वीडियो कॉल पर ही बात की थी. आज सुबह जब शाहरुख जेल की सलाखों के पीछे बंद आर्यन खान से मिले तो बेहद भावुक हो गए. जानिए बाप-बेटे ने आपस में क्या बात की और शाहरुख कितनी देर जेल में रहे.

बिना कुछ बोले ऑर्थर जेल में दाखिल हुए शाहरुख

शाहरुख खान आज सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर रोड जेल पहुंचे. इस दौरान जेल के बाहर मीडिया, पुलिसकर्मियों और विजिटर्स की भारी भीड़ जमा थी. इस दौरान मीडिया ने उन्हें घेर लिया. लेकिन शाहरुख खान बिना कुछ कहे अपने सुरक्षा घेरे के साथ सीधे ऑर्थर रोड जेल में दाखिल हुए. 

जब शाहरुख ने आर्यन से पूछा- खाना खाया?

सूत्रों ने बताया है कि शाहरुख ने करीब 15 मिनट तक आर्यन खान से बातचीत की. इस दौरान दोनों बाप-बेटे बेहद भावुक नज़र आए. भावुक शाहरुख खान ने आर्यन खान से पूछा कि खाना खाया? इसके जवाब में आर्यन खान ने सिर हिलाकर ना कहा. इसके बाद शाहरुख खान ने जेल के अधिकारी से पूछा कि क्या हम कुछ खाने को दे सकते हैं? इसपर जेल अधिकारी ने कहा कि अदालत के आदेश के बिना नहीं दे सकते. 

इतने दिन बाद भी आर्यन से जेल में मिलने क्यों नहीं गए शाहरुख?

शाहरुख 9 बजकर 35 मिनट पर जेल से रवाना हुए. शाहरुख के आने की खबरों के बीच जेल परिसर के बाहर भी पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई थी. दरअसल कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की इजाजत नहीं थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई थी, जिसके बाद शाहरुख यहां पहुंचे.

ये भी पढ़े : सेल्फी विवाद को लेकर योगी सरकार पर बरसीं प्रियंका गांधी

आर्यन की जमानत याचिका खारिज, हाई कोर्ट पहुंचे

बता दें कि कल एनडीपीएस की विशेष कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था . कोर्ट ने कहा था कि वह प्रथम दृष्टया ड्रग्स संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल प्रतीत होते हैं. कोर्ट ने कहा  कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे. आर्यन खान ने अब निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई हाई कोर्ट का रुख किया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *