शाहजहांपुर: कोर्ट परिसर में घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या, मची अफरा-तफरी

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : शाहजहांपुर कचहरी परिसर में तीसरी मंजिल पर रिकार्ड रूम के सामने वकील को गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने पीछे से फायर मारा और तमंचा फेंककर फरार हो गए। कोर्ट परिसर में हत्या होने से पूरी कचहरी में हड़कंप मच गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। डीएम-एसपी ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया है।

शहर के मोहल्ला ईदगाह निवासी अधिवक्ता भूपेंद्र प्रताप सिंह 36 ने दो साल पहले कचहरी में वकालत शुरू की थी। इससे पहले यह टीचिंंग करते थे। सोमवार को भूपेंद्र सिंह कचहरी में तीसरी मंजिल पर रिकार्ड रूम में कागज चेक करने गए थे।

यहां पर ज्यादा लोगों की आवा-जाही नहीं रहती है। दोपहर करीब सवा 12 बजे हमलावरों ने भूपेंद्र पर तमंचे से गोली मारी दी और फरार हो गए। उनके पीछे से गोली मारी गई। बताते हैं कि भूपेंद्र पर भी 18 मुकदमें पंजीकृत हैं।

कचहरी परिसर में गोली चलने से हड़कंप मच गया। तमाम वकील मौके पर दौड़कर पहुंच गए। भूपेंद्र सिंह खून से लथपथ गैलरी में पड़े थे। उनकी सांसें थम चुकी थी। शव से कुछ दूरी पर 315 बोर का तमंचा पड़ा था।

ये भी पढ़े : बंगाल में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, TMC पर लगा आरोप

पुलिस ने तुरन्त ही कचहरी के गेटों की नाकाबंदी कराकर चेकिंग कराई, पर नतीजा शून्य रहा। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *