आलिया भट्ट से एक पल को भी दूर नहीं होते हैं रणबीर कपूर

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर बज बना हुआ है. खबरों की मानें तो अगले साल दोनों शादी कर सकते हैं. आलिया इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में अपने फैंस को झलक दिखाई है कि एक्ट्रेस अपना दिन कैसे बिताती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें ऐसी चीजे दिखाने और बताने में उन्हें थोड़ी झिझक होती हैं क्योंकि वह लोगों को ये नहीं दिखाना चाहती हैं कि कितनी बिजी हैं. आलिया के फैंस ने उनसे शादी के बारे में भी सवाल किया तो एक्ट्रेस ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया.

आलिया के वीडियो की शुरुआत में अपनी फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ एक मैट्रेस ब्रांड के एड के लिए शूटिंग करती नजर आ रही हैं. सुबह के 7 बजे का समय है और आलिया खुलासा करती हैं कि वह सुबह 5 बजे उठी है और शूट पर निकलने से पहले वर्कआउट किया. आलिया आकांक्षा के साथ शूटिंग करने की एक्साइटमेंट को बताते हुए कहती है, ‘मैं अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ पहली बार शूटिंग कर रही हूं. हम दोनों साथ-साथ एक एड की शूटिंग कर रहे हैं, और इसे हमारे एक और दोस्त अभिषेक वर्मन डायरेक्टर कर रहे है’.

वीडियो के बीच में आलिया अपने फैंस के सवालों का जवाब भी दे रहीं हैं. एक फैन ने पूछा कि आपको क्या इंस्पायर करता है तो आलिया का जवाब है ‘दो चीजें, मेरे अपने लिए सपने मुझे हर दिन हार्ड वर्क करने के लिए इंस्पायर करते हैं. और दूसरे वो लोग जो मेरी लाइफ में हैं, मेरी टीम, मेरी फ्रेंड्स,मेरी फैमिली,मेरे प्रियजन, हर दिन मुझे एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं.

ये भी पढ़े : त्रिपुरा हिंसा के विरोध मामले में, 20 लोग पकड़े गए, अमरावती में धारा 144 लागू

आलिया भट्ट से इसी बीच एक फैन ने पूछा कि अपने फोन के वॉलपेपर पर क्या लगाती हैं तो इसके जवाब में आलिया अपने फोन को कैमरे की तरफ टर्न करती हैं जिसमें फोन के वॉल पर आलिया और रणबीर की फोटो नजर आ रही है. इसके अलावा आलिया ने अपने लास्ट गूगल सर्च के बारे में बताया जो शिमला मिर्च के बारे में था. इस पर आलिया और आकांक्षा इस दौरान खूब ठहाके लगाती नजर आ रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *