Site icon News Jungal Media

इटावा: छात्र की हत्या के मामले में पुलिस को कामयाबी, फरार चल रहा आरोपी हुआ गिरफ्तार…

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के नवीन मंडी के पास छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन आरोपियो को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। वहीं, एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

News jungal desk: इटावा जिले में नवीन मंडी के पास छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में फरार चल रहे बदमाश को सोमवार देर रात थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने हरिहर पुर बाग के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश विनय यादव गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि बीते 17 जुलाई को थाना चौबिया क्षेत्र के हिद्दपुरा गांव निवासी शिवम यादव को नवीन मंडी के पास दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सूचना पर एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसओजी व फोरेंसिक टीम पहुंची थी। मामले में मृतक के पिता रामनरेश ने पांच नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
इसके बाद तीन आरोपी आशुतोष भदौरिया उर्फ शंभू ठाकुर, पृथ्वीराज भदौरिया उर्फ राजा ठाकुर निवासी लक्ष्मण कॉलोनी थाना फ्रेंड्स कॉलोनी व रोहन चौहान निवासी ओमपुरम कॉलोनी को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। वहीं, अभी एक आरोपी छोटू फरार चल रहा है। उसकी तलाश में टीमें लगी हैं पुलिस ने बताया है की फरार आरोपी भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा ।

Read also: बंगाल की खाड़ी में भयंकर रूप ले रहा चक्रवाती तूफान,इन 12 राज्‍यों के लिए जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

Exit mobile version