Site icon News Jungal Media

Hamirpur: संतुलन बिगड़ने से तालाब में गिरा वृद्ध, हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा सूचना मिलने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। एक तालाब किनारे बाथरूम कर रहे वृद्ध का संतुलन बिगड़ गया जिससे वह तालाब में डूब गए इससे उनकी मौत हो गई। रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

News jungal desk: हमीरपुर जिले में राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक तालाब किनारे बाथरूम कर रहे वृद्ध का संतुलन बिगड़ गया जिससे वह तालाब में डूब गया। इससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। क्षेत्र के बिलरख गांव निवासी संतोष कुमार राजपूत ने बताया कि उनका मकान तालाब किनारे है।

शुक्रवार देर शाम उनके पिता रामपाल राजपूत (73) तालाब किनारे बाथरूम कर रहे थे। तभी उनके शरीर का संतुलन बिगड़ गया। इससे पिता तालाब में गिरने से डूब गए, जब तक बाहर निकाला उनकी मौत हो चुकी थी। रामपाल के नाम दो एकड़ जमीन भी थी।
इसमें वह अपने पुत्रों संतोष कुमार राजपूत और अनिल कुमार के साथ खेती में हाथ बटाते थे। वृद्ध की मौत पर पत्नी यशोदारानी का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने कहा कि परिजनों की सूचना पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Read also: दुखद: संगीत की दुनिया के सम्राट देव कोहली ने ली अंतिम सांस, 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन…

Exit mobile version