Ola Electric Scooter की ले सकेंगे टेस्ट ड्राइव, जल्द शुरू होगी दूसरे फेज की बुकिंग

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : भारतीय ऑटो बाजार में धूम मचाने वाले Ola Electric Scooter की टेस्ट ड्राइव का इंतजार अब खत्म होने को है. अगर आप भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है. दरअसल कंपनी ने ऐलान किया है कि 10 नवंबर से ग्राहक इस स्कूटर की टेस्ट ड्राइव ले सकेंगे. ओला ने अगस्त में दो मॉडल S1 और S1 Pro लॉन्च किए थे. 

एक नवंबर से शुरू होगी बुकिंग
कंपनी इसके दूसरे फेज की बुकिंग भी दिवाली से पहले शुरू करने जा रही है. इसके पहले फेज की सेल 15 सितंबर से शुरू हुई थी. वहीं अब एक नवंबर से इसके दूसरे फेज की बिक्री शुरू होने जा रही है. यानी अगर आप पहली सेल में इसे लेने से चूक गए थे तो अब आपके पास इस घर लाने का बढ़िया मौका है. 

इतनी है कीमत
Ola Electric स्कूटर की प्राइस की बात करें तो इसके S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम के दाम 99,999 रुपये हैं, जबकि स्कूटर के S1 Pro वेरिएंट को आप एक्स-शोरूम प्राइस 1,29,999 रुपये में घर ला सकते हैं. आप टेस्ट ड्राइव लेकर भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का ऑर्डर कैंसिल भी कर सकेंगे.

2 दिन में बेचे 1100 करोड़ के स्कूटर
ओला इलेक्ट्रिक ने 15 सितंबर से Ola S1 और S1 Pro की बिक्री शुरू की थी. जिसमें दो ही दिन में कंपनी ने 1100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. बिक्री के पहले ही दिन कंपनी ने करीब 600 करोड़ रुपये के स्कूटर बेच डाले थे, जो कि अपने आप में रिकॉर्ड सेल थी. 

ये भी पढ़े : Sanjay Kapoor की बेटी Shanaya Kapoor से जाने स्टारकिड होने के फायदे और नुकसान

Bajaj Chetak से है मुकाबला 
Ola Electric Scooter का भारत में Bajaj Chetak से मुकाबला है. ये स्कूटर बाजार में दो वेरिएंट्स में अवेलेबल है. इसकी कीमत एक लाख रुपये तय की गई है. इस स्कूटर में 3 kWh की क्षमता का बैटरी पैक का यूज किया गया है. ये इलेक्ट्रिक मोटर 5.36 bhp की पावर और 16 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. फुल चार्ज करने के बाद ये स्कूटर इको मोड में 95 किलोमीटर और स्पोर्ट मोड में 85 किलोमीटर की रेंज देती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *