Noida Suicide Case :  20वीं मंजिल से गिरकर एक 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत

मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक नमन मदान सोनीपत का रहने वाला है. शुक्रवार रात वह गोल्डन पाम सोसायटी में अपनी महिला मित्र से मिलने आया था. कहा जा रहा है कि देर रात उसने बालकनी से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस पूरे मामले में चंडीगढ़ की रहने वाली महिला मित्र से भी पूछताछ कर रही है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :नोएडा के सेक्टर-168 स्थित गोल्डन पाम सोसायटी के 20वीं मंजिल से गिरकर एक 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई थी । घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है और सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है । और युवक ने खुदकुशी की या फिर उसकी हत्या हुई है । और पुलिस सभी एंगल से जांच में लगी है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक मृतक नमन मदान सोनीपत का रहने वाला है । और शुक्रवार रात वह गोल्डन पाम सोसायटी में अपनी महिला मित्र से मिलने आया था और कहा जा रहा है कि देर रात उसने बालकनी से छलांग लगा दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी । पुलिस पूरे मामले में चंडीगढ़ की रहने वाली महिला मित्र से भी पूछताछ कर रही है ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस फ्लैट की बालकनी से नमन गिरा वह एक दिन के लिए बुक था । और दोनों ने ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से स्टूडियो फ्लैट एक दिन के लिए किराए पर लिया था। और कमरे से शराब की बोतलें और नशीला पदार्थ भी बरामद हुई है । और माना जा रहा है कि नशे में झगड़ा होने के बाद नमन ने यह कदम उठाया होगा । और फ़िलहाल पुलिस ने नमन के परिजनों को घटना की सूचना दे दिया है । बताया जा रहा है कि दोनों बचपन के दोस्त थे । और अब यह हत्या है या आत्महत्या पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है ।

यह भी पढ़े :- तालिबान से जुड़ा शख्स मुंबई में हमला करेगा’, NIA को मिला धमकी भरा मेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *