नीना गुप्ता हुई एयरपोर्ट स्टाफ पर आग-बबूला, आखिर क्यों बोलीं- ‘बहुत चिल्लाने…’

0
नीना गुप्ता को हुई एयपोर्ट पर परेशानी

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपने बेहतरीन अभिनय के साथ ही अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं.

सोशल साइट्स पर न केवल अपने फैशन सेंस से लोगों को प्रभावित करती हैं बल्कि आम जीवन में होने वाली समस्याओं को भी अपने फैंस के साथ शेयर करने से नहीं हिचकिचातीं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर नीना गुप्ता ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जो अब सुर्खियों में छाया हुआ है.

वीडियो में नीना गुप्ता (Neena Gupta Video) एयरपोर्ट स्टाफ पर भड़कती नजर आ रही हैं.नीना इस वीडियो में बताती हैं कि किस तरह उन्हें आपसी तालमेल में कमी की वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर काफी परेशानी उठानी पड़ी. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘सच कहूं तो.’

नीना कहती हैं, “ आज मुझे एयपोर्ट पर बहुत बुरा अनुभव हुआ. अगर आपके पास ऑनलाइन बोर्डिंग पास है, फिर भी इसकी हार्ड कॉपी अपने पास रखें. मेरे पास हार्ड कॉपी नहीं थी, मैं लाइन में खड़ी थी. उन्होंने पूछा आपका बोर्डिंग पास कहां है? मैंने बोला अरे ! मैं लाई नहीं, भूल गई. मैं वापस बोर्डिंग पास लेने गई, तो उन्होंने कहा कि आपके फोन में जो बोर्डिंग पास है, वही चलता है. फिर मैं आई और लाइन में खड़ी हो गई, उन्होंने फिर से बोर्डिंग पास की हार्ड कॉपी मांगी.

इस बात पर मुझे बहुत गुस्साया, मैं चिल्लाना नहीं चाहती थी. फिर मैंने कहा कि आप लोगों को आपस में पता होना चाहिए” . वीडियो के अंत में नीना कहती हैं, ‘मेरा अनुभव कहता है कि आगे से आप लोग भी हार्ड कॉपी जरूर रखें.’नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोग अभिनेत्री की बातों से सहमती जता रहे हैं. वहीं कुछ कह रहे हैं कि उन्हें इस तरह रास्ता ब्लॉक कर वीडियो नहीं बनानी चाहिए थी.संबंधित खबरेंMadhuri Dixit के पति श्रीराम ने शेयर की अनदेखी तस्वीर,

फैंस बताई ये बातMadhuri Dixit के पति श्रीराम ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, फैंस बताई ये बातमुमताज ने फिल्मों में कभी बोल्ड सीन नहीं किया, कहा- पर्दे पर Kiss भी नहीं कियामुमताज ने फिल्मों में कभी बोल्ड सीन नहीं किया, कहा- पर्दे पर Kiss भी नहीं कियावीडियो पर नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने भी कमेंट किया है.

ये भी पढ़े : जगजीत सिंह ने इस खास शख्स के लिए गाया था ‘चिट्ठी न कोई संदेश’ जाने…

उन्होंने लिखा है, ‘जब आप वीडियो बना रही थीं, तो आपके पीछे से गुजरने वाला एक शख्स, जिसके हाथ में ब्लू बैग है, वो बोर्डिंग गेट से निकलने के लिए किस तरह संघर्ष कर रहा है.’ इसके जवाब में नीना गुप्ता कहती हैं, ‘चुप रहो ! वहां पर काफी जगह थी.’नीना गुप्ता के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, उन्होंने वेब सीरिज ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी हैं. इसकी जानकरी भी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *