Site icon News Jungal Media

Nawazuddin Siddiqui: ‘काफी कठिन था एक महिला के किरदार को निभाना’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए काफी कठिन था एक महिला के किरदार को निभाना

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते है, उनका कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म में एक महिला के किरदार को निभाना काफी कठिन था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आज कल अपनी आने वाली फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में एक्टर दोहरी भूमिका में नजर आने वाले है। सिद्दीकी एक महिला और एक ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इसपर एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनके लिए एक महिला का गेटअप लेना काफी कठिन था। उन्होंने बताया कि हर दिन उन्हें तैयार होने में तीन घंटे लगते थे। जब मेरी बेटी ने मुझे लड़की के लुक में देखा तो वो काफी नाराज हो गई थी, लेकिन अब उसे पता है कि ये सिर्फ किरदार के लिए है।

सिद्दीकी ने आगे कहा कि इस एक्सपीरियंस के बाद मैं ये जरूर कहूंगा कि मैं उन सभी एक्ट्रेसेस की दिल से इज्जत करता हूं, जो हर रोज ये सब करती हैं। इतना सारा-ताम झाम हेयर, मेकअप, कपड़े, नेल्स, पूरा संसार लेकर चलना पड़ता है। अब मुझे एहसास हुआ कि एक एक्ट्रेस को अपनी वैनिटी वैन से बाहर आने में एक्टर से ज्यादा समय क्यों लगता है। ये बात पूरी तरह से जस्टिफाई है।

अक्षय अजय शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हड्डी’ जी स्टूडियोज के बैनर तले रिलीज होगी। इसे 2023 में सिनेमा घरो में रिलीज कि जाएगी।

यह भी पढ़े: प्रयागराज में खतरे के निशान पर गंगा-यमुना, घर से बेघर हुए लोग

Exit mobile version