नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, कहा- फर्जी सर्टिफिकेट से पाई नौकरी

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : समीर वानखेड़े से विवाद के बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. नवाब मलिक ने कहा, “हमने किसी परिवार को बदनाम नहीं किया है. मैं धर्म के आधार पर किसी पर सवाल नहीं उठा रहा. मैंने जो बर्थ सर्टिफिकेट ट्वीट किया, वो असली है.

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘फर्जी दस्तावेज बनाकर कोई व्यक्ति शेड्यूल कास्ट के कोटे में अगर नौकरी हासिल करता है तो किसी गरीब का हक मारा जा रहा है तो इस लड़ाई को लेकर हमें आगे बढ़ना होगा.

मुंबई में किसी भी व्यक्ति का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन सर्च किया जा सकता है. समीर वानखेडे की बहन यासमीन का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन अवेलेबल है लेकिन समीर वानखेडे का नहीं है हमने बहुत सर्च किया लेकिन यह सर्टिफिकेट नहीं मिला. शेड्यूल कास्ट सर्टिफिकेट वैलिडिटी कमेटी के पास यह मामला जाकर इसकी जांच होनी चाहिए.

पहले दिन से कह रहा हूं की NCB में वसूली हुई है. मालदीव में भी वसूली हुई है. बड़ी मात्रा में पैसे बनाए गए हैं.

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक ने कहा- फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर पाई नौकरी

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी हासिल की है. उन्होंने किसी दलित भाई का हक छीना है. हम उस दलित भाई को उसका अधिकार दिलाकर रहेंगे

समीर वानखेड़े से विवाद के बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. नवाब मलिक ने कहा, “हमने किसी परिवार को बदनाम नहीं किया है. मैं धर्म के आधार पर किसी पर सवाल नहीं उठा रहा. मैंने जो बर्थ सर्टिफिकेट ट्वीट किया, वो असली है.

ये भी पढ़े : भारत की हार का जश्न मना रहे पाकिस्तानियों की हवाई फायरिंग में 12 को गोली लगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *