रेसलर निशा दहिया मर्डर केस में मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, 1 लाख का इनाम घोषित

0

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : सोनीपत की रेसलर निशा दहिया और उसके भाई की हत्या मामले में आरोपी कोच पवन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों को दिल्ली के द्वारका इलाके से हिरासत में लिया गया है. आरोपी कोच पवन और सचिन हत्याकांड के बाद मौके से फरार हो गए थे. सोनीपत पुलिस ने उनपर 1 लाख का इनाम रखा था.

हरियाणा के सोनीपत में एक पहलवान, उसकी मां और उसके भाई को गोली मार दी गई. गोली लगने से खिलाड़ी और उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उनकी मां अस्पताल में भर्ती है. खिलाड़ी की मां धनपति की हालत गंभीर है और उन्हें रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है. गांव हलालपुर में स्थित पहलवान सुशील कुमार रेसलिंग अकेडमी में इस वारदात को अंजाम दिया गया. यूनिवर्सिटी लेवल पर मेडल जीतने वाले निशा दहिया (मृतक) हलालपुर गांव की रेसलर थी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत के सिविल हॉस्पिटल भेजा है.

ये भी पढ़ें- जेंडर ट्रांसप्लांट कराकर राजेश पांडेय से बने सोनिया, मिला सपनों का राजकुमार

इस पहलवान का नाम और नेशनल लेवल की एक कुश्ती खिलाड़ी का नाम निशा ही है. पहले खबर आई थी कि नेशनल लेवल की कुश्ती खिलाड़ी की हत्या हो गई है. फिर उन्होंने वीडियो जारी कर इस पर सफाई दी. सोनीपत के एसपी ने भी इसकी पुष्टि की है. सोनीपत के एसपी ने बताया, “यह निशा दहिया (मृतक) और पदक विजेता पहलवान निशा दहिया दो अलग-अलग लोग हैं. पदक विजेता पहलवान पानीपत से संबंधित हैं  और वह अभी एक कार्यक्रम में हैं. जिस पहलवान निशा दहिया की हत्या हुई है वो यूनिवर्सिटी विजेता है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *