LIVE Updates: शरद पवार की मौजूदगी में महाराष्ट्र के गृह मंत्री के घर चल रही बैठक

 न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल के घर एक अहम बैठक चल रही है. बैठक में NCP अध्यक्ष शरद पवार के अलावा मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले भी मौजूद हैं. NCP अध्यक्ष शरद पवार के सामने आर्यन खान और समीर वानखेडे पर लगे आरोपों से जुड़ी ये बैठक हो सकती है.

देवेन्द्र फडणवीस की 12 बजे होगी PC, 1 बजे नवाब मलिक करेंगे पलटवार

आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे है. इससे पहले, अपने ऊपर लगाए गए आरोपों के बाद देवेन्द्र फडणवीस ने कहा था कि वह दिवाली के बाद वह बम फोड़ेंगे. फडणवीस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पलटवार करने के लिए नवाब मलिक भी दोपहर एक बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

एनसीबी की विजिलेंस टीम नवाब मलिक द्वारा लगाए गए कथित भ्रष्टाचार वसूली जैसे आरोपों की जांच करने दिल्ली से मुंबई आई है. इस टीम ने सोमवार को मुंबई के लोअर परेल इलाके और क्रूज टर्मिनल पर जाकर जांच की. इस केस से जुड़े हुए लोगों से पूछताछ की जा रही है. एनसीबी विजिलेंस टीम के सामने सैम डिसूजा और अन्य लोगों को आज बुलाया जा सकता है. सोमवार को गवाह प्रभाकर सैल से भी पूछताछ की गई.

मुंबई पुलिस की एसआईटी के सामने आज बयान दर्ज कराने पहुंच सकती है शाहरुख की मैनेजर

मंबई पुलिस की एसआईटी टीम भी कथित भ्रष्टाचार या वसूली के मामले की जांच कर रही है. इस मामले की सबसे अहम कड़ी शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई पुलिस की एसआईटी की टीम ने समन भेजकर सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. सोमवार सुबह 11 बजे ददलानी को आना था एसआईटी के सामने लेकिन पूजा दोपहर तक नही आई.

एसआईटी के सूत्रों ने ईस बात की पुष्टि की है कि पूजा ने दोपहर बाद मुम्बई पुलिस को स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर आज आम असमर्थता जताई  और समय की मांग की. पूजा आज मुंबई पुलिस की एसआईटी के सामने बयान दर्ज कराने पहुंच सकती है. एसआईटी के पास उस जगह का सीसीटीवी फुटेज है जहां लेन देन को लेकर बाते कहि गयी थी ऐसे में पूजा ददलानी का बयान अहम है.

ये भी पढ़े : भोपाल के अस्पताल में आग लगने से 4 बच्चों की मौत, चार-चार लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान

एनसीबी की एसआईटी टीम के सामने बयान दर्ज कराने पहुंच सकते हैं आर्यन

एनसीबी की एसआईटी टीम आर्यन खान समेत 6 मामलों की जांच कर रही है. एसआईटी के प्रमुख संजय सिंह 3 फाइल लेकर दिल्ली गये है. क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान को रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि बुखार होने की बात कह कर उन्होंने दो दिन का समय मांगा था. आर्यन के भी आज एसआईटी के सामने पेश होने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *