नीतीश कुमार पर चिराग का हमला, कहा- शराब तस्करी को मुख्यमंत्री देते हैं संरक्षण

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार में शराबबंदी और जहरीली शराब कांड (Bihar Hooch Tragedy) को लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार (Nitish Government) पर निशाना साधा है. चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वो शराब तस्करी और जहरीली शराब बनाने वालों को संरक्षण देते हैं, इसलिए मुख्यमंत्री का आवास (CM House) सील होना चाहिए. पिछले दिनों जहरीली शराब कांड में जिन लोगों की मौत हुई है सरकार उनके परिवार को 25 लाख रुपये मुआवजा और उनके घर के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे.

एलजेपी सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने हवामहल से बाहर निकलें और लोगों से मिलें. वो कभी किसी पीड़ित से मिलने नहीं गए हैं, जनता दोषी नहीं, दोषी वो लोग हैं. उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को ले कर आये थे, तब हम विपक्ष में थे, लेकिन हम लोगों ने इस कानून का समर्थन किया था. मगर लगभग छह साल बाद भी शराबबंदी कानून पूरी तरह से घरातल पर नहीं दिख रहा है. चिराग पासवान ने कहा कि जहरीली शराब से कई मौतें हुई हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक्शन लेने की जरूरत है. मुख्यमंत्री यह जवाब दें कि शराब कैसे मिल रही है.

ये भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रदूषण पर केजरीवाल ने बुलाई इमरजेंसी मीट‍िंग

बता दें कि बीते बुधवार को भी चिराग पासवान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जहरीली शराब कांड से कई घरों में मातम छा गया है. उन पर सरकार और मुख्यमंत्री की वजह से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जहरीली शराब के कारण जितने भी लोगों की मौत हुई है उसके लिए सरकार दोषी है. उन्होंने कहा कि बिहार में शराबबंदी नहीं है. शराबबंदी का मजाक उड़ाया जाता है. बिहार में होम डिलीवरी में शराब मिलती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून फेल है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *