Site icon News Jungal Media

जर्मनी में सर्जरी के बाद केएल राहुल ने एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की

न्युज जंगल डेस्क कानपुर : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की जर्मनी में सर्जरी सफल रही है. उन्होंने खुद गुरुवार को इस बारे में लोगो को जानकारी दी. 30 बरस के राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वह एक बेड पर बैठे दिख रहे हैं और उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है.

केएल राहुल के इस पोस्ट के मुताबिक, उनकी सर्जरी सफल रही है और वह रिकवर कर रहे हैं. राहुल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए कुछ हफ्ते मुश्किलों भरे रहे लेकिन सर्जरी सफल रही. मेरी रिकवरी की शुरुआत हो गई है और मेरीअच्छी तरह से रिकवरी हो रही है. आपके संदेश और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. जल्द मिलते हैं

इस पोस्ट पर हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह समेत कई लोगों ने कमेंट किया है. हार्दिक ने इस पर दिल वाला इमोजी शेयर किया. वहीं, सूर्यकुमार ने लिखा, ‘स्पीड से रिकवर करिए.’ रितिका ने बॉडी बिल्डिंग वाला इमोजी शेयर किया है.

बता दें कि राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालने को तैयार थे लेकिन ऐन पहले वह ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए. इसी वजह से उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा. इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज का भी वह हिस्सा नहीं बन पाए.

यह भी पढ़ेबुध ग्रह के मिथुन में प्रवेश करने से मां लक्ष्मी की होगी इन राशि वालों पर विशेष कृपा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की कमान संभाली. वहीं, आयरलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टी20 सीरीज में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को कप्तानी सौंपी गई. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर रही. वहीं, आयरलैंड के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की..

Exit mobile version