Site icon News Jungal Media

दो साल बाद जेल से रिहाई के बाद भी खुशी दुबे की पुलिस से नही बन पाएगी दूरी मगर क्यों …

न्यूज जंगल डेस्क :- खुशी दुबे जो पिछले दो सालों से जेल में बिकरु कांड में आरोपी होने की सजा काट रही है अब सुप्रीम कोर्ट ने उसे जमानत दे दी है हालांकि अभी कागजी कार्रवाई और जमानत के सत्यापन बाकी है उसके बाद खुशी दुबे को रिहा किया जाएगा खुशी दुबे विकास दुबे के भांजे अमर दुबे की पत्नी है और बिकरु कांड के समय खुशी ने भी विकास दुबे और अमर दुबे का सहयोग किया था जिस के आरोप में वह जेल गई थी ।

विकास दुबे के भांजे अमर दुबे से खुशी दुबे का विवाह बिकरु कांड से कुछ दिन पहले ही हुआ था और खूंखार अपराधी विकास दुबे नहीं भांजे अमर दुबे की शादी करवाई थी उस बिकरु कांड में अमर दुबे भी शामिल था और पुलिस ने उसे एनकाउंटर में मार गिराया था ।

जब जमानत के सत्यापन के बाद खुशी दुबे को जेल से रिहा किया जाएगा उसके बाद भी खुशी का नाता पुलिस से नहीं टूटेगा ऐसा इसलिए की जमानत राशि और जमानतो के साथ कोर्ट ने यह निर्देश दिए हैं कि खुशी दुबे को हर सप्ताह कानपुर शहर के चौबेपुर थाने में जाकर हाजिर होना होगा । कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि कोर्ट के निर्देशों का पालन कराया जाएगा और खुशी दुबे को चौबेपुर थाने में हर सप्ताह पेशी देनी होगी कानून का पूर्ण पालन कराया जाएगा ।

ये भी पढ़ें:-: कानपुर : पुलिस ने वारंट पर किया गिरफ्तार, कोर्ट पहुचें तो पता चला बनाया गया वारंट फर्जी, तहरीर पर जांच शुरू…

Exit mobile version