सवालों में खाकी,इंस्पेक्टर पर 6 शादी का आरोप

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर कानपुर के ग्वालटोली थाने के एडिशनल इंस्पेक्टर अरुण कुमार की बीच सड़क चप्पल से पिटाई करने के मामले में नया मोड़ आ गया। महिला की तहरीर पर मंगलवार को इंस्पेक्टर के खिलाफ मामूली धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है। महिला ने आरोप लगाया है कि इंस्पेक्टर ने उससे 6वीं शादी की है।

ACP कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वह जल्द अपनी रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को भेजेंगे। उधर, एडिशनल इंस्पेक्टर की तहरीर पर महिला के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज की गई है। महिला पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, वर्दी फाड़ने और मारपीट करने का आरोप है।

महिला का आरोप- इंस्पेक्टर की 5 और पत्नियां हैं
मंजू कठेरिया, फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वराकेशव गांव की रहने वाली है। उसने आरोप लगाया है कि ग्वालटोली थाने के एडिशनल इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने 2007 में हिंदू रीति-रिवाज से उससे शादी की थी। उसके अलावा इंस्पेक्टर की 5 अन्य पत्नियां और हैं।

मंजू ने बताया कि सोमवार (8 नवंबर) को वह उनसे मिलने ग्वालटोली थाने पहुंची थी। इस दौरान नशे में एडिशनल इंस्पेक्टर ने सिपाहियों के सामने थाने में ही उसे जमकर पीटा। इसके बाद अपनी कार में पीटते हुए होटल ले गए।

ये भी देखे: सीएसए: महिलाएं अपने पैरों पर खड़े होकर बनें आत्मनिर्भर

इंस्पेक्टर बोला- महिला ने ऑन ड्यूटी अभद्रता कर गाल में दांत से काटा
एडिशनल इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया कि मंजू उनकी जानने वाली है। उसने 8 नवंबर को ऑन ड्यूटी उनके साथ मारपीट की थी। साथ ही गाल में दांत से काट लिया। इतना ही नहीं, चप्पलों से पीटते हुए वर्दी भी फाड़ दी। मंजू उनकी पत्नी नहीं है। इसके बाद भी जबरदस्ती अधिकार जमा रही है।

आरोपी को बचाने में लगी पुलिस
मंजू का यह भी आरोप है कि आरोपी अरुण को ग्वालटोली थाना प्रभारी केके दीक्षित बचाने में लगे हैं। इंस्पेक्टर ने उसे जमकर पीटा और कपड़े तक फाड़ दिए। पूरे शरीर पर पिटाई के निशान हैं। इसके बाद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सिर्फ NCR (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) दर्ज की है। जबकि मेरे खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *