Site icon News Jungal Media

ऊटी में हर पल को खुशी से जी रही हैं जान्हवी कपूर, देखें एक्ट्रेस का मिनी ब्लॉग

जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ऊटी वेकेशन की तस्वीरें और विडियोज फैंस के साथ शेयर की हैं. इस वीडियो में जान्हवी की खुशी का ठिकाना नहीं है. कभी वो खिलखिला कर हंसते हुए नजर आ रही हैं. तो कभी बहन के कंधों पर सिर रखकर इन पलों को जी रही हैं. एक्ट्रेस की वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो चुकी है. इस वीडियो में जान्हवी को आप साइकिलिंग करते हुए देख सकते हैं. साथ ही दोस्तों के साथ इस मिनी वेकेशन की कई और क्लिप्स भी दर्शकों का दिल जीत रही हैं. 

जान्हवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा ऊटी डायरीज… इसी के साथ जान्हवी ने कैप्शन में माउंटेंस, सन, हार्ट और इमोशनल वाला इमोजी भी शेयर किया है. इस वीडियो में सबसे पहले जान्हवी कैफे में बैठी नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी क्लिप में वो बड़े से ब्रिज पर चलते हुए आसमान का खूबसूरत नजारा दिखा रही हैं.

 एक क्लिप में जान्हवी ने अपने होटल रूम की भी झलक दिखाई है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पीठ दिखाए हुए बुक पढ़ती नजर आ रही हैं. साथ इस वीडियो में जान्हवी कपूर जिप लाइनिंग भी करती दिखी हैं. ऊटी वेकेशन पर जान्हवी के साथ उनके दोस्त ओरहान और बहन खुशी कपूर भी नजर आ रहे हैं. 

जान्हवी कपूर की ट्रैवल डायरीज अक्सर देखने को मिलती है. जब भी जान्हवी किसी वेकेशन पर जाती है तो उस वेकेशन की छोटी छोटी क्लिप से से एक वीडियो बनाकर एक्ट्रेस जरूर शेयर करती हैं. और अपने खुशनुमा पलों को फिर एक बार सोशल मीडिया पर संजोए रखती हैं. जान्हवी की इस वीडियो पर फैंस धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Delhi : जानें दिल्ली में कब-कब भड़के हैं दंगे, साल 2020 में 53 लोगों की हुई थी मौत

Exit mobile version