Site icon News Jungal Media

इजरायली टैंक ने कार पर दाग दिया गोला, हो गया कैमरे में रिकॉर्ड

कथित तौर पर यूसुफ अल सैफी नामक फिलिस्तीनी पत्रकार द्वारा रिकॉर्ड किया गया यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो गया. 41 सेकंड के फुटेज में एक टैंक एक कार को निशाना बनाते हुए दिख रहा है, जो इलाके से भागने की कोशिश कर रही थी

News jungal desk:- इजरायल-हमास के बीच लगातार 25 दिन से युद्ध जारी है । और अभी तक दोनों तरफ से मिलाकर कुल 9000 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है । और वहीं 15000 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं । और इस बीच इजरायली सेना गाजा पट्टी के कई इलाकों में जमीनी हमला शुरू कर चुकी है । और बीते सोमवार को हमास द्वारा संचालित गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि गाजा पट्टी के मुख्य राजमार्ग पर एक इजरायली टैंक द्वारा एक नागरिक कार को उड़ा दिए जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है । घटना की तारीख, समय और सटीक स्थान की अभी पुष्टि नहीं हुई है ।

कथित तौर पर यूसुफ अल सैफी नामक फिलिस्तीनी पत्रकार द्वारा रिकॉर्ड किया गया यह वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो गया है । और 41 सेकंड के फुटेज में एक टैंक एक कार को निशाना बनाते हुए दिख रहा है, जो इलाके से भागने की कोशिश कर रही थी । वीडियो में एक कार को सड़क के पास रखे गए अस्थायी अर्थ बैरियर की ओर आते हुए दिखाया गया है ।

इस दौरान कार चालक रुकता है और फिर कार को दूसरी तरफ मोड़ लेता है । और जैसे ही वह दूर जाता है, एक टैंक कार पर गोलीबारी करता हुआ दिखाई देता है । और जिसके परिणामस्वरूप अचानक विस्फोट होता है । और जिसके चलते कार आग के हवाले हो जाती है. यह वीडियो पत्रकार सैफी ने कुछ दूरी पर खड़ी दूसरी कार से शूट किया था । और सऊदी रिसर्च एंड मीडिया ग्रुप (एसआरएमजी) के वरिष्ठ राजनीतिक संपादक अहमद माहेर ने बताया कि घटना के बाद, सैफी को गाजा की स्थानीय भाषा में यह कहते हुए सुना गया है। “वे एक पूरे परिवार पर गोली चला रहे हैं”. घटनास्थल से निकलते समय सैफी को अन्य कार चालकों को चेतावनी देते हुए भी सुना गया है ।

गाजा में एक बड़ा जमीनी हमला शुरू करने के तीन दिन बाद सोमवार को इजरायली सैनिकों और टैंकों ने गाजा के मुख्य उत्तरी शहर पर दोनों ओर से हमला किया था । गौरतलब है कि गाजा में इजरायली हमलों में 8,306 लोग मारे गए हैं । जो 7 अक्टूबर को हमास द्वारा इजरायल पर हमले के बाद शुरू हुए थे. इसके अलावा हमलों के बाद इजराइल में 1,400 लोगों की मौत भी हो गई है ।

Read also :- बार बार होने वाला ज़ुकाम, छींक और एलर्जी को इस नुस्खे से ठीक करें

Exit mobile version