Site icon News Jungal Media

इंदौर : कुमावत पुरा में मिला खून से लथपथ महिला का शव

इंदौर के रावजी बाजार थाना इलाके में महिला का खून से सना शव मिला है. महिला का सिर कुचलकर हत्या की गई है. पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतारा गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इलाके के सीसीटीवी फुटेज से मिली जानकारी के जरिए होली है क्या आधार पर पुलिस दो आरोपियों की तलाश कर रही है. शहर में 3 दिन में 2 महिलाओं के शव मिलने से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं

  न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- तीन दिन में दो महिलाओं की हत्या और कुमावत पुरा में मिला खून से लथपथ महिला का शव इंदौर के कुमावत पुरा में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और यहां सामने आया कि महिला का सिर कुचलकर हत्या करी गई और पुलिस को घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री मिली है फिलहल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और संदेह जताया जा रहा है कि महिला का रेप कर हत्या करी गई है ।

जानकारी के मुताबिक घटना रावजी बाजार थाना इलाके की है. यहां महिला का खून से सना शव मिला था महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या करी गई है और आसपास के इलाके में पूछताछ कर महिला की पहचान करी गई है मृतक महिला 4 महीने पहले कुमावत पुरा इलाके में किराए के मकान में रहने आयी थी और फिर घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गई, लेकिन हादसे के वक्त वह इसी इलाके में दोबारा कैसे पहुंची इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है

हुलिए के आधार पर पुलिस को दो आरोपियों की तलाश 
महिला परिवार से अलग रहती थी उसकी मौत की सूचना मिलने के काफी देर तक परिवार के सदस्य मौके पर नहीं पहुंचे और पुलिस ने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे मौत के घाट उतारा गया था . फिलहाल पुलिस हुलिए के आधार पर दो आरोपियों की तलाश करने में लगी है ।

शहर में तीन दिनों में दो महिलाओं की संदिग्ध लाश मिली 
इंदौर में तीन दिन के भीतर दो अलग-अलग थाना इलाकों में 2 महिलाओं की हत्या होने से शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं और बीते दिनों एरोड्रम इलाके में विद्या पैलेस में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस दो दिन बाद भी महिला के हत्यारों का पता नहीं लगा सकी. उस हत्या में महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ अलग रहती थी. बहरहाल एरोड्रम के साथ-साथ रावजी बाजार थाना पुलिस के लिए अब इन हत्याओं का खुलासा करना चुनौती बना हुआ है ।

यह भी पढ़ें : The Kashmir Files’ को IFFI जूरी हेड ने बताया ‘प्रोपेगैंडा’,अनुपम खेर-अशोक पंडित ने किया पलटवार

Exit mobile version