पिछली सरकार में सरकारी वैकेंसी आती थी तो होता था घोटालाःसीएम योगी

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर : सीएम योगी आदित्यनाथ ने बदायूं जिले की सहसवान विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आते ही दंगों की शुरुआत हुई. सपा सरकार ने राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का काम किया जबकि हमारी सरकार ने आतंकियों और अपराधियों को उनके उचित स्थान पर पहुंचाया. सीएम योगी मंगलवार को बदायूं जिले के दौरे पर थे. उन्होंने कहा कि, पिछली सरकार में नौकरी निकलती थी तो एक परिवार के सारे सदस्य वसूली को निकल पड़ते थे. हमारी सरकार ने बिना किसी भ्रष्टाचार के 4.5  लाख नौजवानों को नियुक्ति दी।

सीएम ने कहा कि, पिछली सरकारें गोकशी और अवैध बूचड़खाने चलवाती थीं और हमारी सरकार ने गोकशी और अवैध बूचड़खाने बंद कराए. हमारी सरकार ने गोकशी बंद कराकर गोसेवा का कार्य शुरू किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, हमारी सरकार ने कोरोना काल में बेहतर कार्य किया. प्रदेश में आज कोरोना खात्मे की कगार पर है. यूपी में कोरोना काल में विपक्ष सेल्फ क्वारन्टीन था. कोरोना काल में विपक्ष का कोई नेता घरों से निकला तक नहीं. विपक्ष होम आइसोलेशन में रहे. चुनाव में भी जनता ऐसे ही जवाब देगी।

योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव की सरकार पर जमकर हमला किया. सीएम ने कहा कि, ‘पिछली सरकारों में किसानों का शोषण होता था. हमारी सरकार में प्रदेश में 2.46 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है. पिछली सरकार में उनका खानदान ही प्रदेश था. वे अपने परिवार के विकास में ही लगे रहे. पेशेवर अपराधियों को पिछली सरकार में संरक्षण मिलता था।

उन्होंने आगे कहा कि, जो लोग अयोध्या में भगवान राम के मंदिर पर प्रश्नचिन्ह लगाते थे, वे आज अयोध्या की दिवाली को देखकर हैरान हैं. केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए फ्री में वैक्सीन उपलब्ध कराई है. उत्तर प्रदेश में अब तक 13 करोड़ से अधिक लोगों का वैक्सिनेशन किया जा चुका है।

यह भी देखेंःरवि शास्त्री ने राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर दिया यह बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *