Site icon News Jungal Media

Airport Services Vacancy 2024: 10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, आयी बम्पर भर्ती |

एयरपोर्ट वैकेंसी 2024

Airport Services Vacancy 2024: जो भी उम्मीदवार अभी तक एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती का इंतजार कर रहे थे अब उनको इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती का नवीन नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है जिससे अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हुआ है।

अगर आपको भी एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती (airport services vacancy in hindi) से संबंधित सभी जानकारी जानने के इच्छुक है तो आपको इस आर्टिकल में अंत तक जुड़े रहना होगा जिससे आप संपूर्ण जानकारी को विस्तारपूर्वक जान पायेंगे। यह इंटरव्यू आधारित भर्ती होने वाली है। इस भर्ती में योग्य युवाओं से आवेदन की कामना की गई है इस भर्ती में आप आसानी से शामिल हो सकते हैं।

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को आवेदन की प्रक्रिया (airport job apply process) को पूरा करना होगा। आप सभी के लिए बता दें कि इस भर्ती का आवेदन ऑफ़लाइन माध्यम से पूरा किया जाएगा जिसकी स्टेप बाय स्टेप जानकारी आपको इस पोस्ट में दी जा रही हैं |

Airport Services Vacancy In India

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती (airport services vacancy 2024) में नौकरी की इच्छा रखने वालों के लिए खुशखबरी आयी है क्योंकि इसकी भर्ती का विज्ञापन जारी हो चुका है तथा बहुत ही जल्द यह भर्ती की जाएगी जिसमे योग्य अभ्यर्थी को भर्ती द्वारा चुना जाएगा। इस भर्ती में इंटरव्यू के द्वारा चयन किया जाएगा जो 15 मार्च 2024 से लेकर 17 मार्च 2024 तक आयोजित करायें जायेंगे एवं इसमें उत्तीर्ण होने वालो का चयन इस भर्ती में कर लिया जाएगा।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें की इस भर्ती का आयोजन एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (airport services limited recruitment 2024) की ओर से किया जा रहा हैं। यह भर्ती बिना परीक्षा के की जाएगी। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आपको पहले आवेदन नही करना है बल्कि आपको इंटरव्यू आयोजित होने पर इंटरव्यू स्थल पर अपना आवेदन फॉर्म साथ ले के जाना है।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए आयु सीमा

इस भर्ती (airport job vacancies) में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है, इसके अलावा सभी वर्ग के आवेदको के लिए सरकारी नियम के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए आवेदन शुल्क

इस भर्ती (airport jobs 2024) में सभी वर्गों को आवेदन शुल्क एक समान रखा गया है जिसके अंतर्गत सभी वर्ग के आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को ₹500 का आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता (airport jobs eligibility) पदो के आधार पर निर्धारित की गई है जिसके अनुसार हम आपको बता दें कि इस भर्ती में दसवीं पास से लेकर स्नातक पास तक की योग्यता रखी गई है यानी की अलग- अलग पदों के लिए अलग योग्यता निर्धारित है।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती हेतु चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में सभी वर्गों के अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर ही किया जाना है क्योंकि इस भर्ती (job vacancy for airport) में किसी भी प्रकार की परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाना है, अभ्यर्थियों को केवल इंटरव्यू मात्र ही देना होगा इसमें सफल हो जाने के बाद अभ्यर्थियों को नियुक्ति प्रदान की जाएगी।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए आवश्यक दस्तावेज

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती (airport job online apply 2024) के लिए आवेदन कैसे करें ?

ऐसी सभी उम्मीदवार जो एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती में शामिल होना चाहते हैं और आवेदन करना चाहते हैं वह निम्न प्रक्रियाओं का पालन करके आवेदन पूरा कर सकते हैं :-

ऐसी ख़बरों के लिए जुड़े रहिये NewsJungal सें |

Exit mobile version