युवक को घर से बुलाकर हिस्ट्रीशीटरों ने गोली मारकर की हत्या

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर फजलगंज दर्शनपुरवा बग्गा टेंट हाउस वाली गली में शनिवार रात को मेडिकल स्टोर कर्मचारी को घर से बुलाकर हिस्ट्रीशीटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए। प्राथमिक जांच में लेन-देन का विवाद सामने आया है। फजलगंज थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेखौफ हिस्ट्रीशीटरों ने प्लानिंग से दिया हत्याकांड को अंजाम

दर्शनपुरवा निवासी आशीष अग्निहोत्री (28) स्वरूपनगर हैलट के सामने मां मेडिकल स्टोर पर काम करते थे। आशीष के छोटे भाई मनीष ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे आशीष घर लौटा था। कुछ ही देर बाद इलाके के प्रांशु गुप्ता घर पहुंचा और आशीष को बाहर बुलाया। इसके बाद कई राउंड फायरिंग की आवाज आई और आशीष खून से लथपथ हालत में बाहर पड़े थे। जबकि हत्यारोपी मौके से भाग निकले। परिजन आशीष को हैलट लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। फजलगंज थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि इलाके के कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच में लेन-देन के विवाद में हत्या की बात सामने आई है। हत्यारोपियों की तलाश में कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

ये भी देखे: सरकारी जांच में पेयजल के 13 लाख सैंपल्स में से 1 लाख से अधिक नमूनों में मिली कमी

हत्याकांड के बाद तमंचा लहराते हुए भाग निकले हिस्ट्रीशीटर
पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि इलाके का आशु तोमर से आशीष का कुछ लेनदेन का विवाद था। इसके चलते आशु ने अपने हिस्ट्रीशीटर साथी अनिल चौरसिया उर्फ नाटी व हिस्ट्रीशीटर बीरू, सुनील व जय आदि ने मिलकर वारदात की साजिश रची। साजिश के तहत आशीष को प्रांशु घर से बाहर लेकर आया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आराम से बाइक स्टार्ट की और तमंचा लहराते हुए भाग निकले।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *