गुजरात के मोरबी गांव से करीब 600 करोड़ की हेरोइन बरामद, नवाब मलिक ने कहा- उड़ता गुजरात

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : गुजरात आतंकवादी रोधी दस्ते (एटीएस) ने राज्य के मोरबी जिले में तीन लोगों के पास से 120 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किए हैं. अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि रविवार रात जब्त किए गए मादक पदार्थ की उचित कीमत उन्हें अभी नहीं पता है.

हालांकि यह कई करोड़ के हैं. मदाक पदार्थ जब्त होने के बाद महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गुजरात अब उड़ता गुजरात हो गया है. एटीएस ने मादक पदार्थों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

अधिकारियों के मुताबिक नवलखी बंदरगाह के पास स्थित जिनज़ुदा गांव से करीब 120 किलोग्राम मादक पदार्थ की जब्ती के बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया. इस अभियान को एटीएस और स्थानीय पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया. राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने मादक पदार्थों के खतरे से निपटने के लिए पुलिस के प्रयासों की सराहना की.

गृह मंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट किया, ”गुजरात पुलिस की एक और उपलब्धि. गुजरात पुलिस मादक पदार्थों की समस्या से निपटने के लिए बढ़-चढ़कर कार्रवाई कर रही है. गुजरात एटीएस ने करीब 120 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किए हैं.” मंत्री ने कहा कि राज्य पुलिस के माहनिदेशक दिन में मामले से जुड़ी विस्तृत जानकारी साझा करेंगे.

ये भी पढ़े : असम राइफल्स के काफिले पर हमले को लेकर उठ रहे हैं बाहरी देश से समर्थन के सवाल

स्थानीय पुलिस और एटीएसए के सूत्रों ने जानकारी दी थी कि सौराष्ट्र के तट के जरिए पाकिस्तान की ओर से भारत के कई राज्यों में ड्रग्स की अवैध खेप भेजी जा रही है. जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और करोड़ों रुपये के ड्रग्स को छापेमारी कर जब्त कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *